SBI ने लॉन्च किया नया क्रेडिट कार्ड, फ्री में कैंसल होंगे फ्लाइट टिकट

punjabkesari.in Tuesday, Nov 26, 2019 - 06:22 PM (IST)

नई दिल्लीः भारतीय स्टेट बैंक (SBI) और एयरलाइन कंपनी विस्तारा ने मंगलवार को एक प्रीमियम क्रेडिट कार्ड पेश किया। इसके जरिए उपयोगकर्ता मुफ्त टिकट रद्द करने, लाउंज सेवा और अतिरिक्त फ्लायर प्वाइंट जैसी सुविधाओं का लाभ ले सकेंगे।

PunjabKesari

कार्ड के दो संस्करण
विस्तारा ने एक विज्ञप्ति में कहा, 'कई लाभ और सुविधाओं के साथ' क्लब विस्तारा एसबीआई' कार्ड के दो संस्करण पेश किए गए हैं। इसमें मुफ्त टिकट रद्द करने, क्लब विस्तारा सिल्वर/बेस श्रेणी की मेंबरशिप और यात्रा की श्रेणी को अपग्रेड करने के लिए वाउचर जैसी सुविधाएं शामिल हैं।' इसके अलावा यात्रा बीमा सुरक्षा, विश्रामगृह (लाउंज) के लिए वॉउचर और आकर्षक रिवॉर्ड भी मिलेगा।

PunjabKesari

'मर्ज होने के बाद दूसरी एयरलाइंस'
एयर इंडिया के लिए बोली लगाने के मुद्दे पर बीते दिनों टाटा ग्रुप के चेयरमैन एन. चंद्रशेखरन ने कहा था, 'मैं विस्तारा और एयर एशिया के अलावा कोई तीसरी एयरलाइन नहीं संचालित करने वाला हूं, जब तक कि उसे मर्ज नहीं कर दिया जाता। इसमें दिक्कतें हैं। मैं कभी हां या न नहीं कहने वाला हूं। मुझे इस बारे में नहीं पता।'

PunjabKesari

पहले नहीं दिखाया इंट्रेस्ट
बता दें कि सरकार ने एयर इंडिया को पूरी तरह से बेचने का फैसला कर लिया है। पहले सरकार ने 24 प्रतिशत के विनिवेश की योजना बनाई थी। कोई ग्राहक नहीं मिला तो इसकी सीमा 74 फीसदी तक बढ़ा दी गई। टाटा ने इसमें इंट्रेस्ट नहीं दिखाया, क्योंकि उस समय वह जेट के बारे में विचार कर रहा था।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

jyoti choudhary

Recommended News

Related News