रेल यात्रा के दौरान उठाएं मूवी देखने का लुत्फ, अक्टूबर से मिलेगी ये खास सुविधाएं

punjabkesari.in Monday, Sep 16, 2019 - 02:34 PM (IST)

बिजनेस डेस्कः देश की पहली प्राइवेट ट्रेन तेजस एक्सप्रेस अक्टूबर के पहले हफ्ते से चलने जा रही है। ये ट्रेन अहमदाबाद से मुंबई सेंट्रल और दिल्ली से लखनऊ के बीच चलाई जाएगी। ये ट्रेन यात्रियों को बहुत सी खास सुविधाएं उपलब्ध कराएगी। इस ट्रेन में एक मूवी कोच भी होगा जिसमें यात्री अपनी यात्रा के दौरान फिल्म देखने का लुत्फ उठा सकते हैं। आईआरसीटीसी का वेस्टर्न जोन इन कोचों पर काम कर रहा है।
PunjabKesari
इस ट्रेन में लगेगा मूवी कोच
अहमदाबाद से मुंबई सेंट्रल के बीच चलने वाली तेजस एक्सप्रेस में मूवी कोच होगा। मूवी कोच में रेक्लाइनर सीट के साथ-साथ स्क्रीन होगी। आईआरसीटीसी के वेस्टर्न जोन के ग्रुप जनरल मैनेजर राहुल हिमालियन ने बताया कि आईआरसीटीसी मूवी कोच को लेकर कई मल्टीप्लेक्स चेनों से बात कर रही है। ताकि इस सुविधा के माध्यम से हम अपने यात्रियों को एक अद्भुत अनुभव दे सकें।
PunjabKesari
मिलेंगी ये सुविधाएं 
खबरों के मुताबिक तेजस एक्सप्रेस में यात्री टिकट बुक कराते वक्त घर से स्टेशन और स्टेशन से घर तक कैब बुकिंग, सफर के दौरान अपनी पसंद का भोजन और व्हीलचेयर सुविधा का लाभ ले सकते हैं। ट्रेन के अंदर इंफोटेनमेंट, वाई-फाई, सीसीटीवी कैमरा, आग और धुएं का पता लगाने वाले यंत्र का इंतजाम होने के साथ-साथ चाय-कॉफी की वेंडिंग मशीन भी मुहैया कराई जाएगी।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Supreet Kaur

Recommended News

Related News