दिल्ली से वियतनाम तक शुरु होगी सीधी उड़ान, मात्र 9 रुपए में खरीदें टिकट

punjabkesari.in Wednesday, Aug 21, 2019 - 12:57 PM (IST)

नई दिल्लीः अगर आप सस्ते में विदेश में हवाई यात्रा का प्लान बना रहे हैं तो आपके लिए एक अच्छी खबर है। वियतनाम की एयरलाइंस वियतजेट ने दिल्ली और वियतनाम के बीच सीधी उड़ान शुरु करने की घोषणा की है। बस यही नहीं, इस नई शुरुआत का जश्न मनाने के लिए एयरलाइंस अपने तीन ‘गोल्डेन डेज' के दौरान सुपर सेविंग टिकटों की पेशकश कर रही है जिनकी कीमत मात्र 9 रुपए से शुरु हो रही है। गोल्डेन डेज एयरलाइंस का एक विशेष प्रोमोशन है जिसे 20 अगस्त से 22 अगस्त तक चलाया जा रहा है।
PunjabKesari
पर्यटन को मिलेगा बढ़ावा
वियतजेट के उपाध्यक्ष गुयेन थान सोन ने भारत और वियतनाम के बीच सीधी उड़ानें शुरु करने की घोषणा पर खुशी जताते हुए कहा कि भारत उनके लिए प्राथमिकता वाला देश है। उनके लगातार बढ़ते नेटवर्क में भारत के रूट का जुड़ना काफी अहमियत रखता है। नई दिल्ली से हनोई और हो चिन मिन सिटी तक सीधी उड़ान सेवा से दोनों देशों के बीच व्यापारिक और पर्यटन संबंधी अवसरों के बढ़ने में मदद मिलेगी। इससे भारत दक्षिण पूर्व एशिया और पूर्वी एशिया के देशों के अलावा कई अन्य देशों से जुड़ेगा। इनमें इंडोनेशिया, सिंगापुर, मलेशिया, थाईलैंड, दक्षिण कोरिया, जापान, चीन आदि शामिल हैं।
PunjabKesari
6 दिसंबर से शुरु होगी फ्लाइट
उन्होंने बताया कि नई दिल्ली से छह दिसंबर से प्रत्येक सप्ताह सोमवार, बुधवार, शुक्रवार और रविवार को चार रिटर्न उड़ानें हो चिन मिन सिटी के लिए जाएंगी जबकि हनोई से नई दिल्ली रूट का परिचालन सात दिसंबर से हर हफ्ते मंगलवार, गुरुवार और शनिवार को तीन रिटर्न फ्लाइट्स का परिचालन करेगा।
PunjabKesari
कैसे करें टिकट बुक
ग्राहक www.vietjetair.com वेबसाइट पर जाकर अपने टिकट बुक करा सकते है। इसके अलावा वियतजेट एयर मोबाइल ऐप का इस्तेमाल करके भी 6 दिसंबर 2019 से 28 मार्च 2020 तक के टिकट बुक कर सकते हैं। हो चिन मिन सिटी से फ्लाइट 7 बजे शाम को उड़ान भरेगी और रात 10.50 मिनट पर दिल्ली पहुंचेगी। नई दिल्ली से रिटर्न फ्लाइट रात 11.50 मिनट पर उड़ान भरेगी और सुबह 6.10 मिनट पर हो चिन मिन सिटी पहुंचेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Supreet Kaur

Recommended News

Related News