नए युग के डिजिटल निर्माता और उद्यमी अभिषेक परक्कत ने बताया सफलता पाने का रास्ता

punjabkesari.in Saturday, May 21, 2022 - 01:47 PM (IST)

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कम उम्र में व्यवसाय शुरू करना या लॉन्च करना कोई आसान काम नहीं है। आपके पास खेल के दिग्गजों की तुलना में कम अनुभव हैं। इस समय हमारे साथ एक ऐसा ही नए जमाने का एंटरप्रेन्योर है, जिसने अपने असाधारण कौशल और कड़ी मेहनत के माध्यम से देश के सबसे उभरते उद्यमियों में से एक के रूप में अपना नाम बनाया है। हम बात कर रहे हैं अभिषेक परक्कट की।

एक गतिशील व्यक्तित्व के साथ एक युवा उद्यमी, अभिषेक, ढोंग हासिल करने के लिए एक स्पष्ट दृष्टि रखने वाले ने कई व्यवसायों में प्रवेश किया है। परक्कट ज्वेल्स, परक्कट नेचर रिज़ॉर्ट, परक्कट मैरिज और परक्कट सॉफ्टवेयर जैसे अलग परिश्रम में प्रमुख नाम आए हैं। इसी तरह के प्रमुख व्यवसायों को समसामयिक रूप से प्रबंधित करना कोई आसान काम नहीं है, लेकिन उन्होंने इसे अपेक्षाकृत अच्छी तरह से संभाला है।

यह पूछे जाने पर कि कम उम्र में एक उद्यमी के रूप में सफलता कैसे प्राप्त की जा सकती है, अभिषेक ने कहा, "कोई भी आपको वास्तव में एक उद्यमी बनने के लिए शिक्षित नहीं कर सकता है। इसे स्थापित करने के लिए सिर्फ एक विचार की आवश्यकता होती है। एक सफल व्यवसाय स्थापित करने की कुंजी निहित है। अपने व्यवसाय के रंगीन पहलुओं को व्यवस्थित करने, परखने और परिभाषित करने में। रचनात्मक होने और विवेकपूर्ण ढंग से अपने वर्तमान खजाने का प्रबंधन करने से आप महान ऊंचाइयों पर पहुंचेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur

Related News

Recommended News