ग्राहक ने Amazon से ऑर्डर किया माउथवॉश, जो डिलीवर हुआ उसको देख उड़ गए होश

punjabkesari.in Saturday, May 15, 2021 - 04:44 PM (IST)

बिजनेस डेस्कः आप सभी ने ऑनलाइन (Online Shopping) समान मंगाने में हुई गड़बड़ी की शिकायतें तो कई बार सुनी होंगी। कई ऐसी घटनाएं भी सामने आई हैं जब ऑनलाइन स्मार्टफोन मंगाने पर कस्टमर को पत्थर या साबुन की टिकिया मिली है लेकिन ऐसा कम ही होता है कि आप कोई सस्ता सामान मंगाएं और आपको कई गुना महंगी चीज मिल जाए। ऐसा ही कुछ मुंबई के लोकेश डागा के साथ हुआ। लोकेश ने पिछले हफ्ते अमेजन (Amazon) से 400 रुपए का माउथवाश मंगाया था और उन्हें मिला 13000 रुपए का स्मार्टफोन।

PunjabKesari

लोकेश ने खुद ट्वीट करके इसकी जानकारी दी है और कंपनी से पैकेज को रिटर्न करने और असली हकदार को डिलीवरी करने को कहा है। लोकेश ने ट्वीट करके कहा है कि उन्होंने 396 रुपए का कोलगेट माउथवॉश अमेजन से ऑर्डर किया था लेकिन इसके बदले उन्हें रेडमी नोट 10 डिलीवर हुआ। इस फोन की शुरुआती कीमत 12,499 रुपए है। लोकेश ने अपने ट्वीट में कहा है कि माउथवॉश जैसे प्रोडक्ट नॉन रिटर्नेबल होते हैं। ऐसे में वे एप के जरिए इसे रिटर्न भी नहीं कर सकते, इसलिए उन्होंने ई-मेल किया है।

PunjabKesari

लोकेश डागा ने ट्वीट कर कहा, "नमस्कार @amazonIN। ORDER # 406-9391383-4717957 के जरिए कोलगेट माउथ वॉश का ऑर्डर दिया था। इसके बजाय कंपनी से मुझे @RedmiIndia नोट 10 मिला। चूंकि माउथवॉश एक कन्ज्यूम करने वाला उत्पाद है, इसलिए इसे रिटर्न नहीं किया जा सकता है और मैं ऐप के माध्यम से वापसी के लिए अनुरोध करने में असमर्थ हूं।"

इसके साथ ही उन्‍होंने लिखा कि जो पैकेट मेरे पास आया है उसमें मेरा ही नाम लिखा था लेकिन इनवॉइज़ किसी और का था। इस फोन को सही व्‍यक्ति तक पहुंचाने में मैंने आपको मेल भी किया है लेकिन अभी तक आपकी ओर से कोई जवाब नहीं मिला है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

jyoti choudhary

Recommended News

Related News