आकाश अंबानी-श्लोका मेहता की शादी का सेलिब्रेशन शुरू, इस सिंगर ने जमाया रंग

punjabkesari.in Wednesday, Feb 20, 2019 - 01:08 PM (IST)

नई दिल्लीः मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी की शादी का सेलिब्रेशन शुरू हो गया है। आकाश अंबानी और कारोबारी रसेल मेहता की बेटी श्लोका मेहता की शादी 9 मार्च 2019 को सम्पन्न होगी। सोमवार रात मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया में म्यूजिकल नाइट का आयोजन किया गया। फंक्शन की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हैं।

 PunjabKesari

इस फंक्शन में गरबा सिंगर फाल्गुनी पाठक ने लाइव परफॉर्मेंस दी। कोकिलाबेन अंबानी और टीना अंबानी भी म्यूजिकल नाइट में शामिल हुईं। बता दें कि हाल ही में नीता, मुकेश और उनके बेटे अनंत आकाश की शादी का पहला कार्ड देने के लिए सिद्धि विनायक पहुंचे थे। उनके कार्ड की फोटो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी।

PunjabKesari 

डीएमके अध्यक्ष एमके स्टालिन को भी आकाश अंबानी की शादी का न्योता दिया गया है। मुकेश अंबानी ने उनके निवास पर उनसे मुलाकात की थी। आकाश की शादी मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर में होगी। शादी का समारोह तीन दिन तक चलेगा। 10 मार्च को आकाश और श्लोका का वेडिंग सेलिब्रेशन होगा और 11 मार्च का ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन होगा. सभी फंक्शन जियो सेंटर में होंगे।

PunjabKesari

ऐसी भी खबरें हैं कि आकाश स्विटजरलैंड में बैचलर्स पार्टी देंगे। ये पार्टी 23 से 25 फरवरी तक चलेगी। इस पार्टी में बॉलीवुड सेलेब्स भी शामिल होंगे। ये पार्टी स्विटजरलैंड में St. Moritz में सेलिब्रेट की जाएगी।

PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

jyoti choudhary

Recommended News

Related News