बाबा रामदेव ने लांच किए मिल्क प्रॉडक्ट, सस्ता मिलेगा पनीर और दही

punjabkesari.in Monday, May 27, 2019 - 04:51 PM (IST)

बिजनेस डेस्कः अमूल और मदर डेरी जैसी डेयरी कंपनियों के हाल ही में दाम बढ़ाने के बाद योग गुरु बाबा रामदेव बाजार में इनसे सस्ते डेयरी प्रॉडक्ट ले आए हैं। सोमवार (27 मई, 2019) को उन्होंने पतंजलि का टोन्ड दूध, दही, लस्सी और छांछ लॉन्च कर दिया। रामदेव ने कहा कि उनकी कंपनी के सभी मिल्क प्रोडक्ट्स प्रतिद्वंदियों से सस्ते और गुणवत्ता में बढ़िया होंगे।

PunjabKesari

पतंजलि ने टोन्ड दूध, लस्सी और छांछ के अलावा दही भी लॉन्च किया है। दावा है कि यह अमूल-मदर डेरी से 5 रुपए सस्ता होगा। वहीं कंपनी ने गाय के दूध का पनीर भी बाजार में उतारा है। प्रेस कॉन्फ्रेंस में इन उत्पादों की जानकारी देते हुए योग गुरु ने आगे बताया कि उनके डेरी प्रोडक्ट्स की सप्लाई हरियाणा और राजस्थान से की जाएगी। 

PunjabKesari

योग गुरु ने इसके अलावा आम चुनाव के नतीजों को लेकर कहा है कि देश में 23 मई को मोदी दिवस के रूप में मनाया जाना चाहिए। यह हम सबके लिए ऐतिहासिक दिन है। बता दें कि इस बार नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाले एनडीए को शानदार बहुमत मिला है, जबकि 23 मई को चुनाव के नतीजे जारी हुए थे। कुछ टीवी रिपोर्ट्स में सूत्रों के हवाले से कहा गया कि 23 मई को लोक कल्याण दिवस भी मनाया जा सकता है। 

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

jyoti choudhary

Recommended News

Related News