रिलायंस इन्फ्रा से अनिल अंबानी के बेेटों का इस्तीफा, एक साल में 90% से ज्यादा की गिरावट

punjabkesari.in Tuesday, Feb 04, 2020 - 11:11 AM (IST)

नई दिल्लीः कर्ज में डूबी अनिल अंबानी के रिलायंस ग्रुप की कंपनी रिलायंस इन्फ्रा से उनके बेटों ने इस्तीफा दे दिया है। पिछले साल अक्टूबर में ही अनिल अंबानी के बेटों जय अनमोल अंबानी और जय अंशुल अंबानी को बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स के तौर पर शामिल किया गया था। महज 6 महीनों के अंदर ही दोनों ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। कंपनी की ओर से 31 जनवरी को बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज को लिखे खत में यह जानकारी दी गई है। दोनों के इस्तीफे की खबर के बाद से कंपनी के शेयरों में और गिरावट आई है। कंपनी के शेयरों में सोमवार को 5 फीसदी की गिरावट आई है।

PunjabKesari

कंपनी की ओर से इस्तीफे के कारणों या फिर दोनों भाईयों की भविष्य की भूमिका को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है। रिलायंस इन्फ्रा से जुड़ने से पहले भी अनिल अंबानी के बड़े बेटे अंशुल ग्रुप की फाइनेंशियल सर्विस कंपनी रिलायंस कैपिटल में एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर के तौर पर काम देख रहे थे।

PunjabKesari

6,000 करोड़ के कर्ज संकट से जूझ रही कंपनी
अगस्त, 2016 में ही ग्रुप का हिस्सा बनने वाले छोटे बेटे अनमोल को रिलायंस इन्फ्रा के डिफेंस प्रोजेक्ट्स को देखने की जिम्मेदारी सौंपी गई थी। बता दें कि कि रिलायंस इन्फ्रा पहले ही 6,000 करोड़ रुपये के कर्ज के संकट से जूझ रही है। ऐसे में अनिल अंबानी के दोनों बेटों के अचानक इस्तीफे की खबर से निवेशकों का भरोसा और कम होने की आशंका है।

PunjabKesari

4 महीने में कंपनी के शेयरों में 91 फीसदी की कमी
बीते 4 महीनों में रिलायंस इन्फ्रा के शेयरों में 28 फीसदी की कमी आई है। यही नहीं पिछले एक साल की बात करें तो कंपनी के शेयरों में 91 फीसदी की बड़ी गिरावट आई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

jyoti choudhary

Recommended News

Related News