अमेजन पर आज से मिलेगा Xiaomi का सबसे सस्ता स्मार्टफोन

punjabkesari.in Thursday, Jul 06, 2017 - 04:29 PM (IST)

नई दिल्लीः चीनी मोबाइल कंपनी शियोमी अपने रेडमी 4A स्मार्टफोन की सेल आज 12 बजे से शुरु होगी। इसे केवल ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट अमेजन से खरीदा जा सकता है। यह शियोमी का सबसे सस्ता स्मार्टफोन है, जिसकी कीमत 5,999 रुपए है। शियोमी रेडमी 4A डार्क ग्रे, गोल्ड और रोज गोल्ड कलर में उपलब्ध है।

Idea यूजर्स को होगा फायदा
आईडिया यूजर्स को इसे खरीदने पर 28 जी.बी. डाटा और एक महीने तक कॉलिंग फ्री मिलेगी। इसके लिए एक शर्त है कि यूजर को 343 रुपए का रिचार्ज कराना होगा। इसके बाद 28 दिन तक रोजाना 1 जी.बी. डाटा फ्री मिलेगा और कॉलिंग के लिए 300 मिनट रोजाना मिलेंगे। वहीं एक सप्ताह में 1200 मिनट से ज्यादा फ्री मिनट्स इस्तेमाल नहीं कर सकते। अगर करेंगे तो उसका चार्ज देना होगा। इसके अलावा इसके साथ किंडल के 200 रुपए के वाउचर फ्री दिए जा रहे हैं। इसके लिए किंडल ऐप डाउनलोड करके उसमें लॉगिन करना होगा। 200 रुपए का बैलेंस अपने आप क्रेडिट हो जाएगा। इस बैलेंस का इस्तेमाल किंडल से ईबुक खरीदने के लिए किया जा सकता है।
PunjabKesari
फीचर्स 
फोन में 5 इंच की एच.डी. डिस्प्ले दी गई है। इसमें 1.4 गीगाहर्ट्ज का क्वाडकोर स्नैपड्रैगन 425 SoC प्रोसेसर दिया गया है। रेडमी 4A में 3120 mAh की हाई कैपिसिटी की बैटरी दी गई है। फोटोग्राफी के लिए इसमें एल.ई.डी. फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News