Air India ने 24 से 30 अप्रैल तक भारत-ब्रिटेन की सारी उड़ानें की रद्द

2021-04-21T13:32:13.37

बिजनेस डेस्कः कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए विमान कंपनियां अपने शिड्यूल में बदलाव करने लगी है। इसी कड़ी में एयर इंडिया ने 24 से 30 अप्रैल तक के लिए ब्रिटेन जाने वाली और यूके से भारत आने वाली सभी उड़ाने रद्द कर दी गई हैं। कंपनी ने बुधवार को इस बात की जानकारी दी। हालांकि, कंपनी का कहना है कि वे इस दौरान हफ्ते में एक बार फ्लाइट संचालित करने की प्रक्रिया में हैं। कंपनी ने आगे की जानकारी के लिए वेबसाइट और सोशल मीडिया चैनल पर अपडेट्स रहने के लिए कहा है।

यह भी पढ़ें- PM मोदी के आर्थिक गतिविधियां जारी रखने के बयान को उद्योग जगत ने सराहा

एयर इंडिया ने कहा, "जो यात्री भारत और यूके के बीच यात्रा करने वाले थे, वे ध्यान दें कि यूके की ओर से लगाए गए हालिया प्रतिबंधों की वजह से 24 से 30 अप्रैल 2021 तक यूके के लिए सभी उड़ानें रद्द कर दी गई हैं।यात्रा के नए समय, रिफंड के बारे में जल्दी जानकारी दी जाएगी।"

यह भी पढ़ें- कोरोना काल में LIC का नया रिकॉर्ड, 1.84 लाख करोड़ रुपए का नया प्रीमियम हासिल किया

ब्रिटेन ने भारत को 'लाल सूची' में डाला
ब्रिटेन ने भारत को उन देशों की 'लाल सूची' में डाल दिया है, जिसके तहत गैर-ब्रितानी और आइरिश नागरिकों के भारत से ब्रिटेन जाने पर पाबंदी रहेगी। साथ ही विदेश से लौटे ब्रितानी लोगों के लिए होटल में 10 दिन तक पृथकवास में रहना अनिवार्य कर दिया है। 

यह भी पढ़ें- ऑक्सीजन सप्लाई पर PM मोदी ने की Tata की तारीफ, कहा- मिलकर लड़ेंगे कोरोना से 

ब्रिटेन में कोरोना वायरस के तथाकथित भारतीय स्वरूप से पीड़ित होने के 103 मामले सामने आए हैं। इनमें से अधिकतर मामले विदेश से लौटे यात्रियों से संबंधित हैं। आंकड़ों के विश्लेषण के बाद ऐहतियात के तौर पर भारत को लाल सूची में शामिल किया है।


Content Writer

jyoti choudhary

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static