ऑस्कर में एंट्री के बाद, आमिर खान प्रोडक्शंस की ''लापता लेडीज'' आज जापान में हुई रिलीज!

punjabkesari.in Friday, Oct 04, 2024 - 05:00 PM (IST)

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। जियो स्टूडियोज और आमिर खान प्रोडक्शंस की फिल्म लापता लेडीज, जिसे किरण राव ने डायरेक्ट किया है, उसने अपनी रिलीज के बाद काफी इंपैक्ट डाला है। सच कहें तो, इस फिल्म की दिलचस्प कहानी और हंसी मजाक से भरी दुनिया ने दर्शकों का दिल जीत लिया है। फिल्म में थिएटर्स में खूब प्यार पाया है, इतना ही नहीं इसकी ओटीटी रिलीज ने भी दर्शकों को इंप्रेस किया है। ऐसे में, अब दिल जीतने के सिलसिले को आगे बढ़ते हुए यह फिल्म आज जापान में रिलीज हुई है। इस तरह से यह फिल्म अब अपने देश के बाहर भी लोगों तक पहुंच रही है।

लापता लेडीज़ अब जापान में रिलीज़ हो चुकी है और वहाँ भी लोगों का दिल जीतने के लिए तैयार है। भारत में अपनी सफलता के बाद, उम्मीद है कि यह फ़िल्म जापान में भी सबकी पसंद बन जाएगी।

 इसके अलावा, ऑस्कर में एंटर करने के साथ फिल्म ने एक और उपलब्धि अपने नाम कर ली है। साथ ही फिल्म ने इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न 2024 (IFFM) में बेस्ट फिल्म क्रिटिक्स चॉइस अवॉर्ड भी जीता है। ग्रामीण भारत में सेट की गई यह फिल्म दो दुल्हनों की कहानी है जो ट्रेन में सफर के दौरान अपने अपने परिवारों से बिछड़ जाती हैं। इसके बाद कई तरह के उतार चढ़ाव आते हैं और मुश्किल हालात पैदा होते हैं।

जियो स्टूडियोज द्वारा प्रेजेंट की गई 'लापता लेडीज' को किरण राव ने डायरेक्ट किया है और इसे आमिर खान और ज्योति देशपांडे ने प्रोड्यूस किया है।  ये फिल्म आमिर खान प्रोडक्शंस और किंडलिंग प्रोडक्शंस के बैनर तले बनाई गई है। ये एक अवॉर्ड विनिंग कहानी पर आधारित है, जो बिप्लब गोस्वामी की है, और ये अभी भी थियेटर्स में दिखाई जा रही है। फिल्म का स्क्रीनप्ले और डायलॉग स्नेहा देसाई ने लिखे हैं। जबकि दिव्यनिधि शर्मा ने एडिशनल डायलॉग्स को आकार दिए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Related News