जहां हुई थी 23 की मौत वहीं इस विधायक ने ली सेल्फी, अब बुरी फंसी

punjabkesari.in Thursday, Sep 22, 2016 - 09:03 PM (IST)

पटना: बिहार के मधुबनी जिला में गत सोमवार को हुए एक बस हादसे के दुर्घटनास्थल पर सेल्फी लेने पर एक कांग्रेस विधायक को कड़ी निंदा झेलनी पड़ी है। इसमें 23 यात्रियों की मौत हो गई थी।   मधुबनी के बेनीबट्टी विधानसभा क्षेत्र से विधायक भावना झा द्वारा फेसबुक पर डाली गई अपनी तस्वीरों में उन्हें बेनीबट्टी थाना अंतर्गत बैसठ्ठा चौक के समीप हुए उक्त हादसा जिसमें एक बस अनियंत्रित होकर सडक किनारे पानी भरे एक खड्ड में गिर गई थी, के दुर्घटनास्थल पर लोगों के साथ सेल्फी लेते हुए दिखाया गया है।

भावना ने अपना बचाव करते हुए कहा कि एेसा कर उन्होंने कोई गलती नहीं की है क्योंकि उक्त हादसे में बचाव कार्य में लगे स्थानीय युवकों द्वारा इसको लेकर उनसे अनुरोध किए जाने पर वे इसके लिए राजी हो गईं। उन्होंने भाजपा पर तुच्छ राजनीतिक लाभ हासिल करने के लिए इसको लेकर विवाद उत्पन्न करने का आरोप लगाते हुए कहा कि स्थानीय लोगों के पुलिस और प्रशासन को दुर्घटनास्थल जाने से रोके जाने पर वे वहां पहुंची थी और पीड़ित बस यात्रियों के बीच बचाव एवं राहत कार्य चलाने में उनके साथ शामिल हुई थी।

एेसे में पीड़ितों के प्रति हमारी भावनात्मक सेवा की तारीफ करने बजाए विपक्ष सेल्फी के नाम पर उनपर कीचड़ उछाल रहे हैं। भाजपा के प्रदेश मुख्य प्रवक्ता और बिहार विधान परिषद सदस्य विनोद नारायण झा ने कांग्रेस विधायक भावना झा के दुर्घटनास्थल पर सेल्फी लेने की कड़ी निंदा करते हुए कहा कि यह मानवीय हादसे के प्रति असंवेदनशीलता की प्रकाष्ठा है। उन्होंने आरोप लगाया कि एेसे राजनेता के संघर्ष के बजाए पाराशूट के जरिए राजनीति में आए हैं, इसलिए वे मानवीय हादसे को भी पिकनिक के अवसर के तौर पर लेते हैं।

बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता प्रेम कुमार ने भी भावना झा द्वारा दुर्घटनास्थल पर सेल्फी लेने की निंदा करते हुए उनसे इसके लिए प्रदेश की जनता से माफी मांगने को कहा है। वहीं कांग्रेस से मंत्री मदन मोहन झा ने भावना का समर्थन करते हुए कहा कि बस हादसे के समय उनकी पार्टी के विधायक द्वारा की गयी सेवा का जिक्र किए जाने के बजाए फोटो के नाम पर उन्हें बदनाम किया जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News