20 अगस्त को लॉन्च होने जा रही है नई महिंद्रा स्कॉर्पियो क्लासिक, इतनी हो सकती है कीमत

punjabkesari.in Friday, Aug 19, 2022 - 01:20 PM (IST)

ऑटो डेस्क: महिंद्रा ने कुछ दिन पहले भारतीय बाज़ार में नई स्कॉर्पियो क्लासिक को पेश किया था। जिसकी कीमत का खुलासा 20 अगस्त को किया जाने वाला है। नई स्टॉर्पियो को 2 वेरिएंट्स- एस और एस11 के साथ लाया गया है। कंपनी का कहना है नई स्कॉर्पियो क्लासिक को स्कॉर्पियो-एन के साथ सेल किया जाएगा।

2022 Mahindra Scorpio Classic First Look: Will It Please The Loyal Fanbase?  Review In Pics

नई स्कॉर्पियो क्लासिक मौजूदा क्लासिक का ही अपडेटेड वर्जन है। जिसके एक्सटीरियर में कई सारे बदलाव किए गए हैं। इन बदलावों में नई डिजाइन की गई एलइडी टेल लाइट्स, 17 इंच के अलॉय व्हील्स, नया ग्रिल शामिल किया गया है। 2022 स्कॉर्पियो क्लासिक के इंटीरियर को डुअल- कलर टोन थीम मे  डिजाइन किया गया है। फीचर्स की बात करें तो इसमें नया इंफोटेनमेंट सिस्टम, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, क्रूज़ कंट्रोल और एडजस्टेबल ड्राइवर सीट दी गई है।

  2022 Mahindra Scorpio Classic unveiled: An SUV icon lives on!

स्कॉर्पियो क्लासिक को 2.2-लीटर का mHawk डीजल इंजन दिया है। यह इंजन 3,750rpm पर 130bhp की पावर और 300 Nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। ट्रांसमिशन के लिए इंजन को 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है।कीमत की बात करें तो अपकमिंग क्लासिक को 12 लाख से 16 लाख रुपए के बीच में लॉन्च किया जा सकता है। इसके अलावा राइवल्स के मामले में यह tata harrier, MG Hector, Hyundai Creta, Kia Seltos  को टक्कर देगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Akash sikarwar

Recommended News

Related News