4 महीनों में Tata Tiago EV की बिकीं 10,000 यूनिट्स

punjabkesari.in Saturday, May 06, 2023 - 10:41 AM (IST)

ऑटो डेस्क. Tata Motors ने Tiago EV को सितंबर 2022 में लॉन्च किया था। इस कार को लोगों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। Tata Tiago EV की 4 महीनों में 10,000 यूनिट्स बिक चुके हैं। यह भारत में सबसे तेज बुक की गई ईवी भी थी, जिसे सिर्फ 24 घंटों में 10,000 बुकिंग और दिसंबर 2022 तक 20,000 बुकिंग हासिल हुई थी। 

PunjabKesari


ट्रिम्स और कीमत

Tata Tiago EV को चार ट्रिम्स - XE, XT, XZ+ और XZ+ Tech Lux में पेश किया गया है। इसकी कीमत 8.69 लाख रुपये से शुरू होती है और बड़े बैटरी पैक वर्जन की कीमत 10.99 लाख रुपये से शुरू होती है। दोनों कीमतें एक्स-शोरूम हैं। 

PunjabKesari
टाटा पैसेंजर इलेक्ट्रिक मोबिलिटी लिमिटेड में मार्केटिंग, सेल्स एंड सर्विस स्ट्रैटेजी के प्रमुख विवेक श्रीवत्स ने कहा- 'Tiago EV अपने लॉन्च के बाद से मील के पत्थर बना रही है। 'भारत में सबसे तेज बुक होने वाली ईवी' बनने से लेकर 10 हजार डिलीवरी मार्क हासिल करने वाली भारत की सबसे तेज ईवी बनने तक, इस इलेक्ट्रिक हैचबैक ने कोई कसर नहीं छोड़ी है। Tiago.ev को ईवी एक्सपीरियंस को लोकतांत्रित बनाने के मकसद से लॉन्च किया गया था। यह ईवी को तेजी से अपनाने को प्रोत्साहित करने वाली कार पेश करके गतिशीलता के भविष्य की दिशा में चल रहे विकास को तेजी से आगे बढ़ाने की हमारी महत्वाकांक्षा का नतीजा था। और, हम अपने विजन को साकार होते देख बहुत खुश हैं क्योंकि 10 हजार परिवारों ने Tiago.ev के साथ Go. ev कहा है। हमारी पेशकश में विश्वास स्वस्थ मांग से स्पष्ट है, विशेष रूप से युवा, करियर शुरू करने वाले ग्राहकों के बीच, जो तकनीक में हाल के विकास से अच्छी तरह परिचित हैं। नवीनतम रुझान हमारी कार के प्रति युवा महिला चालकों की आत्मीयता को भी प्रदर्शित करते हैं, जो इसे चलाने में आसानी प्रदान करती है।'

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur

Related News