Tata Motors ने Tigor के सबसे सस्ते वेरिएंट को किया लॉन्च,जानिए कीमत और फीचर्स डिटेल

punjabkesari.in Tuesday, Aug 09, 2022 - 02:51 PM (IST)

ऑटो डेस्क: Tata motors ने 9 अगस्त को भारत में Tigor XM वेरिएंट को iCNG टेक्नॉलाजी के साथ को लॉन्च कर दिया है। जिसकी कीमत 7.40 रुपए बताई गई है। कंपनी की कहना है कि इस नए वेरिएंट को XZ वेरिएंट के नीचे प्लेस किया जाएगा और यह इसके मुकाबले 50,000 रुपए सस्ता होगा। मौजूदा समय में Tata  tigor XZ, XZ+ वेरिएंट में सेल के लिए अवेलेबल है। बताते चलें कि हाल ही में टाटा मोटर्स ने टिआगो NRG के XT वेरिएंट को भी लॉन्च किया था।

Tata Tigor CNG

फुली फीचर लोडेड होगा ये वेरिएंट-

Tata motors का यह एंट्री लेवल वेरिएंट फुली फीचर लोडेड होगा। यानि कि इसमें कई सारे फीचर्स जैसे- हार्मन इंफोटेनमेंट सिस्टम, 4 स्पीकर्स, पावर विंडोज, सेंट्रल एसी और रियर पार्किंग सेंसर्स को शामिल किया गया है। इसके अलावा सेफ्टी का पूरा ध्यान रखते हुए इसमें डुअल एयरबैग, ईबीडी के साथ एबीएस, कॉर्नरिंग स्टेबिलिटी कंट्रोल, पंचर रिपेयर किट और सीट बेल्ट रिमाइंडर को भी शामिल किया गया है।

Tata Tigor iCNG XM Variant Launched In India

4 कलर ऑप्शन में होगी अवेलेबल-

Tigor के नए वेरिएंट को 4 कलर ऑप्शन- ओपल वाइट, डेटोना ग्रे, एरिजोना ब्लू और डीप रेड में पेश किया गया है।

इंजन ऑप्शन-

टाटा टिगॉर में 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन दिया गया है ,जो कि 86 पीएस की पावर पर 113 एनएम का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। जबकि सीएनजी मोड पर यह 73.4 पीएस की पावर पर 95 एनएम का टॉर्क जेनरेट कर सकता है। ट्रांसमिशन के लिए इसके इंजन को 5-स्पीड मैनुअल गियरबाक्स के साथ जोड़ा गया है।

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Akash sikarwar

Recommended News

Related News