Maruti Ignis, baleno और Ciaz पर मिल रहा है 50 हजार रुपए का डिस्काउंट

punjabkesari.in Saturday, Nov 05, 2022 - 01:31 PM (IST)

ऑटो डेस्क: मारुति सुजुकी नेक्सा लाइन-अप में मौजूद मॉडल्स पर डिस्काउंट ऑफर्स दे रही है। इन ऑफर्स का फायदा नेक्सा लाइनअप में मौजूद इग्निस, सियाज और बलेनो पर उठाया जा सकता है। बता दें कि हाल ही में लॉन्च हुई Grand Vitara (SUV) और XL6 (MPV) पर कोई भी डिस्काउंट नही मिल रहा है। जानते हैं कि इन नेक्सा मॉडल्स पर कितने रुपए के डिस्काउंट मिल रहे हैं- 

PunjabKesari

Maruti Suzuki Baleno -

मारुति सुजुकी ने नई बलेनो के पेट्रोल और सीएनजी दोनों वेरिएंट पर 10,000 रुपये तक के डिस्काउंट ऑफर्स की पेशकश की है।इस साल की शुरूआत में न्यू जेनरेशन बलेनो को लॉन्च किया गया था। न्यू जेनरेशन बलेनो 90hp, 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन द्वारा संचालित है, जिसे 5-स्पीड मैनुअल या 5-स्पीड AMT के साथ जोड़ा गया है।

PunjabKesari

Maruti Suzuki Ciaz-

कंपनी की इस मिड साइज सेडान Ciaz के सभी मैनुअल वेरिएंट पर 40,000 रुपए और ऑटोमेटिक वेरिएंट पर 30,000 रुपए तक का डिस्काउंट प्राप्त किए जा सकते हैं। Maruti Suzuki Ciaz में 1.5-लीटर पेट्रोल इंजन दिया गया है। राइवल्स के मामले में यह मिड साइज़ सेडान मार्केट में मौजूद Skoda Slavia, Volkswagen Virtus और Hyundai Verna को टक्कर देती है।

PunjabKesari

Maruti Suzuki Ignis-

 मारुति इग्निस पर कंपनी 50,000 रुपए का डिस्काउंट दे रही है। बता दें कि इसके मैनुअल वेरिएंट में सबसे ज्यादा डिस्काउंट दिया जा रहा है, जबकि एएमटी वेरिएंट पर 20,000 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है।

कंपनी के ये होंगे अपकमिंग लॉन्च-

जानकारी के लिए बता दें कि मारुति ने हाल ही में नई ब्रेजा को लॉन्च किया है। जिसके बाद अब अनुमान है कि बहुत जल्द कंपनी 5-डोर जिम्मनी और ऑल-न्यू बलेनो क्रॉस को भी लॉन्च करने वाली है। कंपनी इन दोनों गाड़ियों को पहले जनवरी 2023 ऑटो एक्सपो में शोकेस करेगी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Radhika

Recommended News

Related News