Porsche ने इंडियन मार्केट के लिए पेश किया Panamera Platinum Edition,जानिए कितनी होगी कीमत

punjabkesari.in Wednesday, Dec 15, 2021 - 05:26 PM (IST)

ऑटो डेस्क: Porsche इंडिया ने हाल ही में भारतीय बाजार के लिए Panamera Platinum Edition की घोषणा की। इस एडिशन को लेकर कंपनी यह दावा करती है कि यह  स्टैंडर्ड एडिशन की तुलना में कई सारे अपग्रेड्स के साथ पेश किया गया है। पोर्श के इस एडिशन के लिए देश में सभी डीलरशिप पर ऑर्डर किया जा सकता है।

बात करें अगर इसमें किए कॉस्मेटिक अपडेट्स की तो इसमें ब्लैक एग्जॉस्ट टिप्स, ग्लॉस ब्लैक विंडो ट्रिम और एयर वेंट्स और 21-इंच प्लेटिनम फिनिश अलॉय व्हील्स शामिल किए गए हैं। इसके अलावा केबिन में  'प्लैटिनम एडिशन' लोगो, ब्लैक कलर में ब्रश एल्युमिनियम सरफेस के साथ ब्लैक अपहोल्स्ट्री को शामिल किया गया है।

PunjabKesari

इस एडिशन को स्टैंडर्ड Panamera और GTS के बीच प्लेस किया गया है।  इसमें 2.9-लीटर ट्विन-टर्बो V6 इंजन के दिया जा सकता है, जो 325 bhp की पावर और 450 Nm  टॉर्क जनरेट कर सकता है। इसी के साथ अनुमान है कि इसे ई-हाइब्रिड वेरिएंट में भी पेश किया जा सकता है। जिसे 100 किलोवाट की इलेक्ट्रिक मोटर के साथ जोड़ा जाएगा।

इस एडिशन की शुरुआती कीमत1.71करोड़ रुपए  है,जबकि इसके स्टैंडर्ड मॉडल की शुरुआती कीमत 1.55 करोड़ रुपए है। वहीं दूसरी और GTS की कीमत1.99 करोड़ रुपए और टर्बो S की कीमत 2.31 करोड़ रुपए है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Piyush Sharma

Recommended News

Related News