दिसंबर में लॉन्च होगा LML इलेक्ट्रिक स्कूटर, कंपनी ने शुरू की बुकिंग्स

punjabkesari.in Saturday, May 20, 2023 - 12:27 PM (IST)

ऑटो डेस्क: इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर सेग्मेंट में लगातार नए प्लेयर्स एंट्री कर रहे हैं। इनके अलावा मार्केट में कुछ ऐसे ब्रांड भी उपलब्ध हैं, जो नए तरीके से फिर से एंट्री करने वाली हैं। LML भी इलेक्ट्रिक अवतार में अपने पहले इलेक्ट्रिक स्कूटर LML Star को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। कंपनी ने ऑटो एक्सपो 2023 में इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को पेश किया था। इसे लेकर अब एक जानकारी सामने आई है।

PunjabKesari

कंपनी के एमडी और सीईओ डा. योगेश भाटिया के अनुसार LML Star को दिसंबर में लॉन्च किया जाएगा। मीडिया कंपनी से बातचीत में बताया कि सितंबर तक इसके टेस्ट ड्राइव की शुरुआत करेगी। यह स्कूटर पूरी तरह से मेड इन इंडिया होगा।  

LML Star में 4Kw का बैटरी पैक मिलेगा। इसके अलावा यह कई सारे वेरिएंट्स में उपलब्ध होगा। कंपनी इस स्कूटर का निर्माण हरियाणा के बावल में स्थित प्लांट में करेगी।  

PunjabKesari

योगोश भाटिया के अनुसार, "इस स्कूटर को इटली में डिज़ाइन किया गया है, इसके फ्रंट में LED डे-टाइम-रनिंग लाइट्स के साथ ही 360 डिग्री कैमरा भी दिया गया है। इसके अलावा प्रोजेक्टर हेडलैंप को कंपनी ने बेहद ही आकर्षक तरीके से पोजिशन किया है." सेफ्टी के लिए, LML स्टार स्कूटर में ABS, रिवर्स पार्क असिस्ट, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम (TPMS) जैसे फीचर्स मिलने वाले हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी ने इस स्कूटर की आधिकारिक बुकिंग शुरू कर दी है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को ऑफिशियल वेबसाइट पर विज़िट कर बुक कर सकते हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Radhika

Recommended News

Related News