Lamborghini ने लॉन्च की नई Huracan  Sterrato, 4.61 करोड़ है इसकी कीमत

punjabkesari.in Friday, Dec 09, 2022 - 12:26 PM (IST)

ऑटो डेस्क: Lamborghini India ने नई Huracan Sterrato को लॉन्च कर दिया है। इसे मार्केट में 4.61 करोड़ रुपए की कीमत पर उतारा गया है। इस सुपरकार की भारत में डिलीवरी 2023 की तीसरी तिमाही में शुरू की जाएगी।  

PunjabKesari

बीते महीने कंपनी ने इसे ग्लोबल मार्केट में कई सारे अपडेट्स के साथ पेश किया था। इसमें नए 19 इंच के अलॉय व्हील्स दिए गए हैं। पावर के लिए 5.2 लीटर नेचुरली ऐस्पिरेटिड v10 इंजन दिया गया है,जो 30bhp की पावर और 40 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है।  इंजन को 7-स्पीड डुअल-कलच गियरबाक्स के साथ जोड़ा गया है। यह इसके चारों पहियों को पावर भेजता है। कंपनी का दावा है कि केवल 3.4 सेकेंड में यह 0 से 100 kmph की रफ्तार हासिल कर सकती है और इसकी टॉप स्पीड 260 kmph की है।

PunjabKesari
नई huracan के एक्सटीरियर में नई LED लाइट्स, रुफ रेल्स दिए गए हैं। वही इसमें नई पेंट स्कीम दी गई है। इंटीरियर में नई Alcantra verde अपहोल्सट्री और टचस्क्रीन पर नए ग्राफिक्स दिए गए हैं। Huracan  Sterrato की फीचर लिस्ट में डिजिटल इंक्लोमीटर, रोल इंडिकेटर, कंपास, geographic coordinator indicator और Steering angle indicator शामिल हैं। ग्लोबल मार्केट में यह कार Porsche 911 Dakar को टक्कर देती है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Radhika

Recommended News

Related News