Hyundai i20 खरीदने के लिए खर्च करने होंगे ज्यादा रुपये, कंपनी ने महीने में दूसरी बार बढ़ाई कार की कीमत

punjabkesari.in Saturday, Apr 15, 2023 - 01:39 PM (IST)

ऑटो डेस्क. Hyundai Motor ने एक बार फिर अपनी i20 हैचबैक की कीमत में बढ़ोतरी कर दी है। कंपनी ने एक महीने के अंदर दूसरी बार इसकी कीमत में इजाफा किया है। फिर से कीमत में इजाफे ने इसके बेस वेरिएंट को महंगा बना दिया है। अब आपको Hyundai i20 खरीदने के लिए कम से कम 7.46 लाख रुपये एक्स-शोरूम खर्च करने पड़ेंगे।

PunjabKesari
Hyundai Motor ने अप्रैल की शुरू में i20 वेरिएंट्स की कीमत में 15,900 रुपये तक की बढ़ोतरी की थी। यह फैसला कंपनी ने 1 अप्रैल से लागू हुए नए उत्सर्जन मानदंडों के अनुसार अपने लाइनअप को अपडेट करने के लिए लिया था। Hyundai ने i20 के डीजल वेरिएंट को हटा दिया था और सिर्फ पेट्रोल वेरिएंट को रखा था। हाल ही में i20 पेट्रोल वेरिएंट को बीएस-6 फेज 2 के अनुरूप इंजन के साथ अपडेट किया गया है।

PunjabKesari
नई प्राइट के अनुसार, कीमत बढ़ोतरी ने Hyundai i20 के नौ वेरिएंट्स की कीमतों पर असर डाला है। सबसे ज्यादा कीमत मैग्ना मैनुअल वेरिएंट की बढ़ाई गई है, जो लगभग 43,000 रुपये महंगा हो गया है। इसके अलावा स्पोर्ट्ज वेरिएंट की कीमत में 14,600 रुपये और 16,400 रुपये के बीच बढ़ोतरी हुई है। एस्टा और एस्टा (ओ) वेरिएंट की कीमतों में भी इजाफा किया गया है। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur

Recommended News

Related News