Honda जल्द लॉन्च करेगी अपनी नई SUV, कंपनी ने टीजर इमेज शेयर कर दी जानकारी

punjabkesari.in Monday, Jan 09, 2023 - 05:15 PM (IST)

ऑटो डेस्क. Honda Cars India अपनी नई एसयूवी को भारतीय मार्केट में लाने की तैयारी कर रही है। हाल ही में कंपनी ने टीजर जारी कर इसका खुलासा किया है। भारतीय बाजार में लॉन्च के बाद नई Honda SUV का मुकाबला Hyundai Creta, Kia Seltos, Maruti Grand Vitara और Toyota Hyryder से होगा। 

PunjabKesari
टीजर इमेज में नई Honda SUV का सिल्हूट नजर आ रहा है। इसमें एक बड़ा सा रैप-अराउंड हेडलैंप के साथ सिग्नेचर ग्रिल, क्रोम बार के साथ एक मल्टी-स्लैट ग्रिल और दो हेडलैंप के ठीक बीच में एक बड़ा होंडा बैज है। इसमें एलईडी डीआरएल को हेडलैम्प्स के ऊपर रखा गया है। टीजर इमेंज शेयर करते हुए कंपनी ने बताया कि ये SUV गर्मी में लॉन्च हो सकती है।

PunjabKesari
बता दें उम्मीद है कि होंडा अप्रैल में अपनी अपकमिंग एसयूवी को लॉन्च करे, क्योंकि 1 अप्रैल से BS6 का स्टेज-2 एमिशन नॉर्म्स लागू होगा। इस नियम के लागू होने के साथ ही कंपनियां BS6 स्टेज-1 पर आधारित मौजूदा कारों की बिक्री नहीं कर सकेंगी और उन कारों का रजिस्ट्रेशन भी नहीं होगा। हालांकि अभी ये क्लियर नहीं है कि होंडा कॉम्पैक्ट SUV लॉन्च करेगी या फिर मिड साइज SUV लेकिन तस्वीर देखने से तो कार काफी बड़े साइज की दिख रही है। इससे अंदाजा लग रहा है कि होंडा मिड साइज SUV लॉन्च करेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur

Recommended News

Related News