Honda ने ग्लोबल लेवल पर पेश की नई CBR500 R बाइक, भारत में भी हो सकती है लॉन्च

punjabkesari.in Saturday, Jan 21, 2023 - 01:51 PM (IST)

ऑटो डेस्क. Honda ने अपनी नई CBR500 R बाइक को ग्लोबल लेवल पर पेश कर दिया है। कंपनी इस बाइक को जल्द भारत में भी लॉन्च कर सकती है। इस बाइक को ग्रां प्री रेड कलर में अनवील किया गया है। इसमें रेड और व्हाइट ग्राफिक्स के साथ लाल पेंट शामिल है। इसके अलावा इसे स्वॉर्ड सिल्वर मेटैलिक में भी लाया गया है, जो चमकीले पीले हाइलाइट्स के साथ ग्रे और ब्लैक पेंट में है।

PunjabKesari


इंजन

Honda CBR500 R बाइक में 471सीसी, पैरेलल-ट्विन सिलेंडर इंजन दिया जा सकता है, जो 47.5 बीएचपी की पावर और 43 एनएम का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम होगा। इसमें फुल-एलईडी हेडलैंप, एबीएस, स्लिपर और असिस्ट क्लच और एलसीडी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी शामिल है। 

PunjabKesari


बता दें Honda CBR500 R जल्द ही अंतरराष्ट्रीय बाजार में ग्राहकों के लिए उपलब्ध हो जाएगी। 23 जनवरी को होंडा भारत में नए दोपहिया वाहन को लॉन्च कर सकती है। कंपनी ने अपने नए टू-व्हीलर को H-Smart तकनीक के साथ लाने का खुलासा किया है। रिपोर्ट्स के अनुसार कहा जा रहा है कि यह नई Activa स्कूटर हो सकती है, जिसे एच-स्मार्ट यानी हाइब्रिड (Hybrid) इंजन के साथ उतारा जा सकता है। अगर एक्टिवा हाइब्रिड इंजन में पेश होगी तो इसकी माइलेज मौजूदा मॉडल से अधिक होगी।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur

Recommended News

Related News