होंडा ने लॉन्च किया एक्टिवा का लिमिटेड एडिशन, 80,734 रुपये है शुरुआती कीमत

punjabkesari.in Thursday, Sep 28, 2023 - 09:35 AM (IST)

ऑटो डेस्क. होंडा ने एक्टिवा के नए लिमिटेड एडिशन को भारतीय बाजार में उतार दिया है। कंपनी ने इसे दो वेरिएंट- स्टैंडर्ड और स्मार्ट में पेश किया है। स्टैंडर्ड की कीमत 80,734 रुपये और स्मार्ट की कीमत 82,734 रुपये है। इस स्कूटर के लिए होंडा की रेड विंग डीलरशिप पर बुकिंग भी शुरू कर दी गई है। होंडा एक्टिवा के लिमिटेड एडिशन पर 10 साल का वारंटी पैकेज भी दे रही है।


पावरट्रेन

PunjabKesari
इस एडिशन में 109.51 सीसी, सिंगल-सिलेंडर इंजन को बरकरार रखा गया है, जो फ्यूल इंजेक्शन के साथ आता है। ये बीएस6 ओबीडी2 नॉर्म्स के साथ अपडेटेड है। ये 7.37 bhp की अधिकतम पावर और 8.90 Nm का पीक टॉर्क पैदा करता है। 


कलर ऑप्शन

PunjabKesari
होंडा एक्टिवा लिमिटेड एडिशन दो कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा, जिसमें पर्ल सायरन ब्लू और मैट स्टील ब्लैक मैटेलिक शामिल हैं। स्कूटर के बॉडी पैनल पर ब्लैक क्रोम एक्सेंट और धारियां जोड़ी हैं और एक्टिवा 3D लोगो को प्रीमियम ब्लैक क्रोम गार्निश किया है। रियर ग्रैब रेल को बॉडी कलर डार्क फिनिश भी मिलता है।


नए होंडा एक्टिवा लिमिटेड एडिशन के लॉन्च पर बात करते हुए होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया के प्रबंध निदेशक, अध्यक्ष और सीईओ Tsutsumu Otani ने कहा- "एक्टिवा ने भारतीय दोपहिया सेगमेंट में क्रांति ला दी है और पिछले दो वर्षों में लाखों भारतीयों को खुश किया है। दशक। सभी आयु समूहों में लोकप्रियता बरकरार रखते हुए, यह भारत का सबसे पसंदीदा स्कूटर है। हमें विश्वास है कि इस नए लिमिटेड एडिशन एक्टिवा का लॉन्च हमारे ग्राहकों, विशेषकर नई पीढ़ी के खरीदारों को और अधिक उत्साहित करेगा।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur

Related News