गुड़ी पड़वा पर बॉलीवुड एक्ट्रेस साई ताम्हणकर ने खुद को गिफ्ट की शानदार Mercedes Benz GLE

punjabkesari.in Friday, Apr 12, 2024 - 02:33 PM (IST)

ऑटो डेस्क: मर्सिडीज-बेंज एसयूवी  इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस की पहली पसंद बनी हुई है। हाल ही में बॉलीवुड सेलिब्रिटी अभिनेत्री साई ताम्हणकर नई मर्सिडीज-बेंज एसयूवी खरीदी है। अभिनेत्री ने गुड़ी पड़वा के अवसर पर अपने लिए एक बिल्कुल नई मर्सिडीज-बेंज जीएलई एसयूवी खरीदी।

PunjabKesari

साई ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसकी डिलीवरी का वीडियो पोस्ट किया है। कैप्शन में उन्होंने लिखा, ''किसी को कभी भी यह मत कहने दीजिए कि आप क्या कर सकते हैं या क्या नहीं। इसका सपना देखो, इसे हासिल करो, इसे जियो! जैसे ही हम नए साल की शुरुआत कर रहे हैं, आइए नए लक्ष्य निर्धारित करें और उन्हें एक साथ हासिल करें। पादव्याच्या खूब खूब शुभेच्छा।”

PunjabKesari

वीडियो वास्तव में पूरी डिलीवरी प्रक्रिया को दर्शाता है। अभिनेत्री को अपने दोस्तों और परिवार के साथ मर्सिडीज-बेंज डीलरशिप पर जाते देखा गया है। सारी कागजी कार्रवाई पूरी करने के बाद कार का अनावरण किया गया। अभिनेत्री को हैम्पर्स के एक समूह के साथ उनकी नई कार की चाबियां सौंपी गईं। नई मर्सिडीज-बेंज जीएलई फेसलिफ्ट को बीते साल नवंबर में लॉन्च किया गया था। बिल्कुल नई GLE की शुरुआती कीमत 96.40 लाख रुपये है, जो 1.15 करोड़ तक जाती है।

PunjabKesari

इसे पहले से कहीं अधिक प्रीमियम दिखाने के लिए बाहरी हिस्से में थोड़ा बदलाव किया गया है। फ्रंट ग्रिल, बंपर, एलईडी डीआरएल, हेडलैंप और टेल लैंप सभी को संशोधित किया गया है। एक्सटीरियर के अलावा, एसयूवी संशोधित इंटीरियर के साथ भी आती है। एसयूवी एक अपडेटेड केबिन के साथ आती है जो मेबैक जीएलएस लक्जरी एसयूवी से प्रेरणा लेती है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Radhika

Recommended News

Related News