Mahindra XUV500 में मिली खराबी, वापस मंगवाई कारें

punjabkesari.in Tuesday, Apr 14, 2015 - 04:31 PM (IST)

नई दिल्लीः Mahindra XUV500 प्रीमियम एसयूवी कार में अब एक और खराबी सामने आई है जिसके चलते कंपनी चुपके इस कार को रिकॉल करना शुरू कर दिया है। खबर है कि इस एसयूवी कार के स्पीड रिम वाले वेरियंट्स को रिकॉल किया गया है क्योंकि रिम घटिया क्वालिटी के हैं जो कभी भी टूट सकते हैं।

टीम बीएचपी ने इस बात का खुलासा किया है कि महिन्द्रा एक्सयूवी500 के वेरियंट्स में पहिए के टूटने की कई घटनाएं सामने आ चुकी है। कंपनी ने डीलर लेवल पर ही इन कारों को रिकॉल करना शुरू कर दिया है। हालांकि कंपनी द्वारा ऑफिशियल तौर पर इसका खुलेतौर पर ऐलान नहीं किया गया है। गौरतलब है कि लांच होने के बाद इस महिन्द्रा एसयूवी कार का यह दूसरा रिकॉल है। इससे पहले भी साइड एयरबैग्स में खामी पाए जाने के कंपनी ने इसे रिकॉल किया था।

टीम बीएचपी ने इस बात का भी खुलासा किया है किसी भी समय टूट जाने वाले ये घटिया स्पीड रिम महिन्द्रा डीलरशिप्स पर आफ्टर मार्कीट ऐसेसरीज के तौर पर मिल रहे हैं। गौरतलब है कि महिन्द्रा स्पीड रिम व्हील्स का निर्माण नियो व्हील्स द्वारा किया जाता है। टीम बीएचपी की ओर से कहा गया है कि जिसके पास भी ऎसे व्हील्स वाली कार है वो तुरंत लोकल महिन्द्रा डीलरशिप पर जाकर इन्हें चैक करवाएं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News