आनंद महिंद्रा ने की रिक्शा चालक के लिए नौकरी की पेशकश, जानिए इसके पीछे की वजह..

punjabkesari.in Wednesday, Dec 29, 2021 - 01:51 PM (IST)

ऑटो डेस्क: अक्सर आपने लोगों को यह कहते हुए सुना होगा कि यदि दिल में कुछ करने का जज़्बा हो तो कोई भी काम असंभव नहीं होता। इसी बात को सच कर दिखाया है एक रिक्शा चालक ने। जिसे हाल ही में आनंद महिंद्रा ने नौकरी का ऑफर दिया है। आप भी सोच रहे होंगे कि जाने-माने उद्योगपति ने एक रिक्शा चालक के लिए नौकरी के ऑफर की पेशकश क्यों किया। चलिए आपको बताते हैं कि पूरा मामला है क्या-

महिंद्रा समूह के अध्यक्ष आनंद महिंद्रा ने हाल ही में अपने ट्विटर पर एक विकलांग रिक्शा चालक की एक वीडियो शेयर की थी। जिसमें यह देखा गया है कि उस रिक्शा चालक के हाथ और पैर नहीं हैं, लेकिन वह बड़ी आसानी से वाहन चलाते देखा जा सकता है। आपको बता दें कि उस रिक्शा चालक द्वारा चलाया जा रहा वाहन एक हाइब्रिड रिक्शा है जिसे मोटर की मदद से चलाया जाता है। 

PunjabKesari

इस वीडियो को शेयर करते हुए आनंद महिंद्रा ने महिंद्रा लॉजिस्टिक्स सोशल हैंडल को टैग किया और लिखा आज मैंने इसे अपनी टाइमलाइन पर  प्राप्त किया। मैं यह तो नहीं जानता कि यह वीडियो कितना पुराना है, या फिर कहाँ का है, लेकिन मैं इस व्यक्ति को देखकर हैरान हूँ, जिसने अपनी अक्षमताओं को अपनी कमज़ोरी न समझा। आगे उन्होंने लिखा राम, क्या @Mahindralog_MLL उन्हें लास्ट माइल डिलीवरी के लिए बिजनेस एसोसिएट बना सकता है?"

इसके तुरंत बाद महिंद्रा लॉजिस्टिक्स ने अपने ट्विटर हैंडल से उनके प्रपोज़ल को स्वीकारते हुए जवाब दिया और कहा- ज़रूर आनंद! और जितनी जल्दी हो सके उस व्यक्ति को ढ़ूढने की कोशिश की जाएगी।

PunjabKesari

ऐसा पहली बार नहीं हुआ कि किसी आम आदमी से आनंद महिंद्रा प्रभावित हुए और एक अनोखे तरीके से उसकी मेहनत की सराहना की हो। पहले भी आनंद महिंद्रा ने कई लोगों को महिंद्रा कार या महिंद्रा ग्रुप की किसी भी कंपनी में नौकरी देकर उनकी मदद की है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Piyush Sharma

Recommended News

Related News