5 प्वॉइंट्स में जानिए क्यों खास है Kia Seltos का एनीवर्सरी एडिशन...

punjabkesari.in Monday, Oct 18, 2021 - 01:15 PM (IST)

ऑटो डेस्क। कम समय में Kia Motors ने इंडियन मार्केट में कस्टमर्स के बीच अपनी पहुंच बनाई है। Seltos और Sonet जैसे मॉडल्स ने इस दक्षिण कोरियाई व्हीकल मेकर कंपनी को देश में लोगों का ध्यान आकर्षित करने और कंपनी की सेल बढ़ाने में मदद की है। भारत में सोनेट कॉम्पैक्ट एसयूवी को एक साल पूरा होने पर कंपनी ने इसका स्पेशल एडिशन मॉडल किआ सोनेट एनिवर्सरी एडिशन पेश किया है।

HTX वैरिएंट पर बेस्ड Kia Sonet एनिवर्सरी एडिशन की कीमत ₹10.79 लाख (एक्स-शोरूम) है। यह एनिवर्सरी एडिशन मिड-स्पेक HTX वेरिएंट की तुलना में ₹40,000 अधिक महंगा है। इस स्पेशल एडिशन स्टैंडर्ड मॉडल में कई कॉस्मेटिक बदलाव किए गए हैं और यह लिमिटेड टाइम के लिए ही मार्केट में अवेलेवल होगा। आइए आपको 5 प्वॉइंट में बताते हैं कि इस एनिवर्सरी एडिशन में क्या होने वाला है खास-

PunjabKesari

बोल्ड लुक-

कंपनी क्लेम करती है कि इसका डिजाइन ऑरोक्स यानी कि एक तरह के जंगली बैल से इंस्पायर्ड है। सॉनेट एनिवर्सरी एडिशन को और मस्कुलर बनाने के लिए किआ ने इसमें ऑरोक्स इंस्पायर्ड फ्रंट और रियर स्किड प्लेट्स दिए हैं। इसकी साइड प्रोफाइल में भी खास तरह की बॉडी क्लैडिंग दी गई है।

रिवाइज्ड फ्रंट ग्रिल-

पहली ही झलक में जो बात ध्यान खींचती है वह है फ्रंट ग्रिल। मजबूत स्किड प्लेट के साथ, अपडेटेड टाइगर-नोज़ ग्रिल एसयूवी में इंट्रैस्टिंग लुक जोड़ती है। इसमें नारंगी या संतरी कलर लुक दिया गया है।

PunjabKesari

एनीवर्सरी एडिशन बैज-

किआ सोनेट एनिवर्सरी एडिशन में स्टैंडर्ड मॉडल से अलग एक स्पेशल बैज मिलता है।

स्पेशल कलर एक्सेंट-

किआ सोनेट एनिवर्सरी एडिशन को अलग-अलग जगहों जैसे फ्रंट और रियर बंपर, डोर, सेंटर व्हील कैप आदि पर टेंजेरीन/ऑरेंज कलर के एक्सेंट दिए गए हैं। यह स्पेशल कलर एक्सेंट इस कॉम्पैक्ट एसयूवी को पहले से ज्यादा स्पोर्टी लुक देता है और इसे स्टैंडर्ड मॉडल से अलग बनाता है।

PunjabKesari

केवल 4-एक्सटीरियर कलर-

किआ सॉनेट एनिवर्सरी एडिशन चार एक्सटीरियर कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा। ये हैं - ऑरोरा ब्लैक पर्ल, ग्रेविटी ग्रे, स्टील सिल्वर और ग्लेशियर व्हाइट पर्ल। इंटीरियर में डुअल-टोन ब्लैक-बेज कलर थीम मिलती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Akash sikarwar

Recommended News

Related News