नए वेरिएंट्स में आई किआ कॉरेंस, मिलेंगी पहले से ज़्यादा सुविधाएं, जानें क्या होंगी नई कीमतें

punjabkesari.in Tuesday, Apr 02, 2024 - 05:30 PM (IST)

ऑटो डेस्क: किआ इंडिया ने 2024 कैरेंस को ज़्यादा ट्रिम्स, नए पावरट्रेन और एक्स-लाइन एडिशन में नई सुविधाओं के साथ लॉन्च किया है। इन नए ट्रिम्स में डीजल मैनुअल और 6-सीटर वेरिएंट शामिल हैं। किआ कॉरेंस की नई कीमत 12.12 लाख रुपये से शुरु होती है। टॉप-स्पेक एक्स-लाइन वेरिएंट को भी अपडेट किया गया है और अब इसकी कीमत 19.67 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है।

पावरट्रेन- 

कॉरेंस में 1.5-लीटर डीजल इंजन और 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ उपलब्ध है। कैरेंस डीजल एमटी 6 और 7-सीट कॉन्फ़िगरेशन दोनों में उपलब्ध है, जिसकी कीमत 12.67 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है।

PunjabKesari

7DCT और 6AT में प्रेस्टीज+ (O) वेरिएंट में अब एक इलेक्ट्रिक सनरूफ, एक एलईडी मैप लैंप और एक रूम लैंप मिलता है। इसके अतिरिक्त, प्रेस्टीज (ओ) वैरिएंट 6 या 7 सीटिंग कॉन्फिग्रेशन, लेदरेट-लिपटे गियर नॉब, पुश-बटन स्टार्ट के साथ एक स्मार्ट की, एक एलईडी रियर कॉम्बिनेशन लैंप, एलईडी डीआरएल और एक पोजिशनिंग लैंप का ऑप्शन मिलता है।

फीचर्स- 

फीचर्स के लिए प्रीमियम (O) ट्रिम में कीलेस एंट्री, 8 इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम, शार्क फिन एंटीना, स्टीयरिंग-माउंटेड रिमोट कंट्रोल, बर्गलर अलार्म, वॉयस कमांड के साथ सभी विंडो के लिए डैशकैम और बहुत कुछ जैसे नए फीचर्स मिलते हैं। किआ कैरेंस अब प्यूटर ऑलिव एक्सटीरियर कलर में उपलब्ध है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Radhika

Recommended News

Related News