6 जनवरी से गुजरात के वडोदरा में शुरू होने जा रहा है विंटेज कार शो

punjabkesari.in Saturday, Dec 31, 2022 - 05:13 PM (IST)

ऑटो डेस्क. 21 Gun Salute Concours 2023 6 जनवरी से गुजरात में लक्ष्मी विलास पैलेस, वडोदरा में होने जा रहा है। इससे पहले दिल्ली में इसका आयोजन किया गया था। वड़ोदरा के शाही लक्ष्मी विलास पैलेस में क्लासिक ऑटोमोबाइल ब्यूटीज को शानदार अंदाज में प्रदर्शित किया जाएगा।  

PunjabKesari
दिल्ली में सभी पिछली विंटेज कार रैलियों और कॉन्कोर्स का आयोजन करते हुए अब वडोदरा, गुजरात में 21 Gun Salute Concours 2023 का अयोजन करने का उद्देश्य भारत की समृद्ध विरासत और इतिहास को गर्व से बढ़ावा देने के लिए अपना विस्तार करना है। 6 जनवरी को 200 से ज्यादा इंटरनेशनल और नेशनल विंटेज, फूड और मनोरंजन प्रोग्राम्स के करिश्मे का उद्घाटन करेंगे। 7 जनवरी को कारों के लेकर दीवाने और शौकीनों के लिए डी-डे होगा, क्योंकि फेमस इंटरनेशनल जजों द्वारा ऑटोमोटिव्स का फैसला होगा। 8 जनवरी इवेंट का आखिरी धमाके के साथ खत्म होगा, क्योंकि उस ग्रैंड अवॉर्ड सेरेमनी और बेस्ट ऑफ शो एंड कैटेगरी अवॉर्ड्स होंगे।

PunjabKesari
बता दें इस शो में 1948 बेंटले मार्क छह ड्रॉपहेड कूप, 1932 लैंसिया एस्टुरा पिनिनफेरिना, 1930 कैडिलैक वी-16, 1928 गार्डनर रोडस्टर, 1911 नेपियर, 1902 से कॉन्कोर्स में भाग लेने वाली सबसे पुरानी कार, युद्ध-पूर्व अमेरिकी, युद्ध-पूर्व यूरोपीय, युद्ध के बाद के अमेरिकी, युद्ध के बाद के यूरोपीय, कई दुर्लभ रोल्स रॉयस और बेंटले विंटेज ब्यूटीज, प्लेबॉय कार, बॉलीवुड, टॉलीवुड और मॉलीवुड की विशेष कारें प्रदर्शती की जाएंगी।

PunjabKesari
जानकारी के लिए बता दें 21 Gun Salute Concours 2023 का आयोजन 21 गन सैल्यूट हेरिटेज एंड कल्चरल ट्रस्ट द्वारा पर्यटन मंत्रालय, भारत सरकार के सहयोग से और अतुल्य भारत, अभियान को प्रोत्साहित करने के लिए गुजरात पर्यटन के मजबूत समर्थन के साथ किया जाता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur

Recommended News

Related News