जब इस महिला ने चैंजिंग रूम में दिया गंदे काम को अंजाम, मचा हड़़कंप

punjabkesari.in Saturday, Feb 06, 2016 - 05:15 PM (IST)

फ्लोरिडा: अमेरिका के फ्लोरिडा के एक क्लॉथिंग स्टोर में इस महिला ने चैंजिंग रूम में गंदे काम को अंजाम दिया, जिसके बाद पूरे स्टोर में हड़कंप मच गया। ब्रुक एंबर सटन नाम की इस माहिला पर आरोप है इसने स्टोर से कीमती कपड़े चुराए और चेंजिंग रूम में ले जाकर कपड़ों पर पेशाब कर दिया। इस वारदात का उस समय पता लगा जब स्टोर के कर्मचारियों ने फर्श पर पेशाब और कपड़ों पर लगाए जाने वाले लॉक्स पड़े देखे।

स्टोर कर्मियों ने जब चेंजिंग रूम की तलाशी ली तो दंग रह गए। पुलिस को दी गई तहरीर में करीब 1 हजार 4 सौ 40 पाउंड यानी करीब डेढ़ लाख की कीमत के कपड़ों को पेशाब से गंदा करने की बात बताई गई है। मिरर  के मुताबिक चौकाने वाली बात ये भी है कि आरोपी महिला को पकड़वाने वाला कोई और नहीं इसका पति ही था।

पुलिस डांच के दौरान स्टोर के बाहर खड़ी गाड़ी को लेकर पुलिस ने जब इस महिला के पति से संपर्क साधा तो अंजाने में पति ने अपवी बीवी का पूरा हुलिया बता दिया। पुलिस ने देर न करते हुए दबिश दी और स्टोर के बाहर खड़ी गाड़ी के पीछे छिपी आरोपी महिला को पकड़ लिया। पुलिस के मुताबिक हिरासत में महिला ने अपनी करतूत की बात कबूली है। हालांकि महिला को जमानत पर रिहा किया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News