बेशर्म बाप ने बच्ची का रेप कर अश्वील वीडयों बनाया और फिर...

punjabkesari.in Friday, Jul 31, 2015 - 03:52 PM (IST)

अमेरिका: अमेरिका के वेस्टचेस्टर इलाके में एक कंपनी में कानून व्यवस्‍था के निदेशक ने अपनी छह साल की बच्ची का यौनशोषण कर उसका अश्‍लील वीडियो बनाया। डायरेक्टर जैस एलेक्जेंडर बच्ची का अश्‍लील वीडियो बना उसे एक सोशल साइट पर अपलोड कर‌ दिया था। 

डेली मेल के अनुसार, एलेक्जेंडर ने टोरंट नामक साइट पर एक 12 साल की बालिका के यौन शोषण का वीडियो अपलोड किया था जिसकी जानकारी न्यूयार्क पुलिस को मिली। पुलिस ने बताया कि इस वीडियो को न्यूयार्क पोस्ट ने देखा और उसके बारे में पुलिस को सूचित किया। इसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू की और आरोपी को गिरफ्तार किया। पुलिस के अनुसार, आरोपी 51 वर्षीय एलेक्जेंडर दो बच्चों का बाप भी है। पुलिस ने कथित वीडियो के आई एड्रेस को ट्रैस किया तो पता चला कि एलेक्जेंडर ने उस वीडियो को अपलोड किया था।

मामले की जांच कर रही पुलिस ने जब आरोपी के कंप्यूटर को खंगाला तो उसे एक और वीडियो मिला जो छह साल की बच्ची के साथ बनाया गया था। इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया और कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने फिलहाल एलेक्जेंडर को 10 हजार डॉलर में जमानत दे दिया है लेकिन एलेजेंडर अब 19 नवंबर को कोर्ट में दोबारा पेश होना होगा। कानून जानकारों का कहन है कि एलेक्जेंडर अगर दोषी ठहराया जाता है तो उसे सात साल तक की कैद हो सकती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News