साल 2016 के पांच ऐसे वायरल वीडियो जिसने मचाई सोशल मीडिया पर खूब धमाल

punjabkesari.in Wednesday, Dec 21, 2016 - 03:02 PM (IST)

नई दिल्ली: साल 2016 अपने अंत की ओर है और नया साल 2017 का आगाज होने वाला है। इस साल सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी वीडियो वायरल हुए जो कि काफी शेयर किए गए। आज हम आपको ऐसे ही पांच वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसने सोशल मीडिया पर काफी धूम मचाई । 

सड़क पर अचानक होने लगी 2000 के नए नोटों की बारिश
 नोटबंदी के बाद से जहां आम जनता को नए नोटों के लिए घंटों लाइन में लगना पड़ रहा है तो वहीं खीरी जिले में पुलिस चौकी के पास अचानक सड़क पर 2000 के नए नोटों की बारिश सी होने लगी। ये नोट किसी गाड़ी से गिरे और फिर नोट लूटने के लिए अफरातफरी सी मच गई। 

गर्भवती डांसर की मौत का चौंकाने वाला वीडियो
पंजाब के बठिंडा में शादी का जश्‍न उस वक्‍त मातम में बदल गया जब आशीर्वाद पैलेस में शादी समारोह में गोली चलने से एक गर्भवती ऑर्केस्ट्रा डांसर की मौत हो गई। अब इस सनसनीखेज घटना का चौंकाने वाला वीडियो वायरल हुआ था जिसमें साफ देखा जा सकता है कि आखिर यह घटना कैसे हुई। 



 पाक स्‍टूडेंट का गाना सुनकर नहीं रोक पाएंगे आप अपनी हंसी
सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ था जिसमें 'आज जाने की जिद न करो गाने की तर्ज पर पाकिस्तान स्टूडेंट ने क्लास में अपनी टीचर के सामने 'आज पढ़ाने की जिद न करो...' गाना गाया है।  इस स्टूडेंट का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। 



3 दिन में 48 लाख लोगों ने देखा इस लड़की का वीडियो
 एक वीडियो सोशल मीडिया परवायरल हुआ था जिसमें एक 15 साल की स्कूल की लड़की सड़क या ब्रिज पर खडे होकर बेहद ही खूबसूरत पंजाबी गाना गाती हुई नजर आ रही है। तीन दिन में अपलोड हुए इस वीडियो को 48 लाख से ज्यादा लोग देखा था। इसे 1.5 लाख से ज्यादा लोगों ने शेयर किया है। 


SHO ने थाने के अंदर महिला कांस्टेबल से की अश्लीलता
थोड़े दिन ही पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ था जिसमें एक महिला कांस्टेबल अपने इंस्पेक्टर पर थाने के अंदर अश्लीलता करने का आरोप लगा रही है। पीड़िता का आरोप है कि थाना प्रभारी उससे अपने घर के अंदर खाना बनाने का दबाव बनाते हैं। जब उसने इसका विरोध किया तो थाने के अंदर इंस्पेक्टर ने उसके मुंह पर सिगरेट का धुंआ छोड़ा और मुंह में जबरन काजू ठूंस दिए। आरोप यह भी है कि इंस्पेक्टर अक्सर उससे अश्लीलता करता है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News