पटना पहुंची PM मोदी की पत्नी जशोदा बेन का हुआ भव्य स्वागत, लगे जिंदाबाद के नारे

punjabkesari.in Saturday, Apr 22, 2017 - 10:02 PM (IST)

बेगूसराय : बिहार के बेगूसराय जिला में कल आयोजित होने वाले भामाशाह की जयंती समारोह की मुख्य अतिथि प्रधानमंत्री की पत्नी जशोदाबेन होंगी। तैलिक साहु सभा के बैनर तले रविवार को बेगूसराय जिला के गांधी मैदान में आयोजित किए जाने इस समारोह का आयोजन किया जा रहा है, जिसके आयोजन समिति के अध्यक्ष राम चरित्र साहु ने इसकी पुष्टि की।

समारोह के आयोजन समिति के अध्यक्ष राम चरित्र साहू, कृष्ण कुमार गुप्ता और उपाध्यक्ष लक्ष्मी साह ने बताया कि नरेन्द्र मोदी उनकी बिरादरी से हैं। उनका कार्यक्रम लेना काफी कठिन था, इसलिए हम लोगों ने सोचा कि कम से कम उनके परिवार से किसी सदस्य को बुलाया जाए और हम जशोदा बेन की समारोह के मुख्य अतिथि के तौर पर स्वीकृति मिलने से हम लोगों का उत्साहवर्धन हुआ है। आयोजकों ने बताया कि समारोह से पूर्व हरहर महादेव चौक से एक शोभायात्रा निकाली जाएगी जिसमें रथ पर सवार होकर मुख्य अतिथि जशोदाबेन समारोह स्थल तक पहुंचेंगी।

उन्होंने बताया कि इस जयंती समारोह में स्थानीय सांसद के अलावा विधायक व अन्य जनप्रतिनिधियों को भी आमंत्रित किया गया है। इससे पूर्व जशोदाबेन के शनिवार दोपहर एक सर्विस उड़ान के जरिए मुंबई से पटना पहुंचने पर उनका एक होटल में स्वागत किया गया और उसके बाद वे सडक मार्ग से बेगूसराय के लिए रवाना हुईं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News