मनमोहन सिंह का PM पर पलटवार, कहा- देश से मांगे माफी

punjabkesari.in Monday, Dec 11, 2017 - 07:33 PM (IST)

नेशनल डेस्क: पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने गुजरात चुनाव को लेकर पाकिस्तान के साथ मिलकर साजिश रचने के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आरोपों को बेबुनियाद करार देते हुए आज कहा कि वह राजनीतिक लाभ के गलत बातें कह रहे हैं और प्रधानमंत्री तथा सेना प्रमुख जैसे संवैधानिक पदों की प्रतिष्ठा को ध्वस्त करके खतरनाक चलन शुरू कर रहे हैं। डा. सिंह ने जारी एक बयान में कहा कि मोदी के झूठे आरोपों से उन्हें बहुत दुख पहुंचा है। अफसोस की बात यह है कि राजनीतिक लाभ लेने के लिए कोई और नहीं बल्कि खुद प्रधानमंत्री गलत आरोपों को प्रचारित कर रहे हैं। 

मनमोहन सिंह ने कहा कि गुजरात में अपनी पराजय के भय से प्रधानमंत्री हताशा में अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं और कीचड़ उछाल रहे हैं। यह दुखद और अफसोस जनक हैं। उन्होंने कहा कि मोदी प्रधानमंत्री और सेना प्रमुख समेत संवैधानिक पदों की प्रतिष्ठा ध्वस्त करके गलत चलन शुरू कर रहे हैं। उन्हें ऐसा कर प्रधानमंत्री पद की गरिमा गिराने के लिए देश से माफी मांगनी चाहिए। 

बता दें कि पीएम मोदी ने रविवार को गुजरात के बनासकांठा की रैली में गुजरात चुनाव को लेकर पाकिस्तान की साजिश का आरोप लगाया था। उन्होंने कहा था कि मणिशंकर अय्यर के घर पाकिस्तान के उच्चायुक्त, पाकिस्तान के पूर्व विदेश सचिव के साथ कांग्रेस के बड़े नेताओं की बैठक हुई थी, जिसके अगले ही दिन उन्हे नीच कहा गया। पीएम ने दावा किया कि उस बैठक में पूर्व पीएम मनमोहन सिंह और पूर्व उपराष्ट्रपति भी मौजूद थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News