बाथटब में बेहोश पड़ी थी श्रीदेवी, जानिए क्या हुआ दुबई के होटल में

punjabkesari.in Monday, Feb 26, 2018 - 09:14 AM (IST)

मुंबईः अभिनेत्री श्रीदेवी का शनिवार रात हुए अचानक निधन पर हर कोई सदमे में है, किसी को यकीन नहीं हो रहा कि वे अब हम सबके बीच नहीं रही हैं। पारिवारिक सदस्य की शादी में शामिल होने श्रीदेवी दुबई में थीं। उनके साथ उनके पति बोनी कपूर और छोटी बेटी खुशी थीं। शादी समारोह खत्म होने पर सभी लौट आए थे। लेकिन श्रीदेवी ने वहां रूकने का मन बनाया था। यहां तक की खुशी और बोनी कपूर भी वापिस भारत लौट आए थे। लेकिन श्रीदेवी को सरप्राइज देने के लिए बोनी कपूर फिर वापिस शनिवार को दुबई लौटे।

दुबई के अखबार खलीज टाइम्स ने कपूर परिवार के करीबी सूत्रों के हवाले से लिखा कि हृदयगति रुकने के कारण शनिवार शाम मौत की नींद सोने से पहले श्रीदेवी अपने पति के साथ डिनर पर जाने के लिए तैयार होने के लिए बाथरूम में आई थी। अखबार के मुताबिक बोनी शनिवार शाम करीब 5.30 बजे दुबई के जुमैरा अमीरात टावर्स होटल पहुंचे थे, जहां श्रीदेवी ठहरी थीं। होटल रूम पहुंचकर बोनी ने श्रीदेवी को जगाया और उनके बीच थोड़ी बातचीत हुई। इसके बाद बोनी ने उन्हें डिनर पर चलने को कहा।

श्रीदेवी तैयार होने के लिए बाथरूम चली गईं। 15 मिनट से ज्यादा समय बीत जाने पर जब श्रीदेवी बाथरूम से बाहर नहीं आई तो बोनी ने दरवाजा खटखटाया और आवाजें लगाई लेकिन अंदर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई। आखिर में किसी तरह बोनी ने दरवाजा खोला तो देखा कि श्रीदेवी पानी से भरे नहाने वाले टब में बेसुध पड़ी थी। बोनी ने उन्हें होश में लाने की कोशिश की लेकिन जब उनमें कोई हलचल नहीं हुई तो उन्होंने अपने दोस्त को बुलाया और अभिनेत्री को अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने देर रात उन्हें मृत घोषित कर दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News