गुजरात चुनाव से पहले हार्दिक पटेल का लड़की के साथ वीडियो वायरल

punjabkesari.in Monday, Nov 13, 2017 - 05:18 PM (IST)

गांधीनगर: पाटीदार आरक्षण आंदोलन समिति (पास) नेता हार्दिक पटेल का किसी होटल में एक युवती के साथ कथित वीडियो के आज सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद सियासी भूचाल आ गया है। सोशल मीडिया साइट पर वायरल हुए इस वीडियो फुटेज की अवधि लगभग दस मिनट की है। हार्दिक ने हालांकि शुरूआती प्रतिक्रिया में इसे बनावटी कहा पर यह भी कहा कि अगर यह उनका वीडियो हुआ तो वह स्वीकार करने से गुरेज नहीं करेंगे।

 

 

यह गंदी राजनीति की शुरूआतः हार्दिक
पाटीदार आंदोलन के एक अन्य प्रमुख संगठन सरदार पटेल ग्रुप (एसपीजी) ने इसकी न्यायिक जांच कराने की मांग की। वीडियो वायरल होने के बाद यहां सरगासण के एक फार्म हाऊस में अपने संगठन की एक जरूरी बैठक में भाग लेने आए हार्दिक ने पत्रकारों से कहा कि उन्होंने पहले से ही ऐसे सीडी बाहर आने की आशंका जताई थी। भाजपा पहले भी अपने ही नेता संजय जोशी का फर्जी सेक्स सीडी बाहर लेकर आई थी। यह गंदी राजनीति की शुरूआत है। 

कानूनी कार्रवाई करेंगे हार्दिक 
उन्होंने कहा कि वह इस मामले में जो भी जरूरी होगा वह कानूनी कार्रवाई करेंगे।  इसी साल 16 मई को रात करीब सवा नौ बजे तैयार इस सीडी के बारे में हार्दिक ने कहा कि यह बनावटी है। उन्होंने दावा किया कि भाजपा महिलाओं की जासूसी जैसे काम में रही है। उन्होंने कहा कि सीडी जैसी चीजों से उन्हें कोई फर्क नहीं पडता वह छाती ठोक कर भाजपा के खिलाफ अपनी लडाई जारी रखेंगे।  एसपीजी के प्रवक्ता पूर्विन पटेल ने कहा कि इस मामले की न्यायिक जांच होनी चाहिए। वीडियो की सत्यता की विधि विज्ञान प्रयोगशाला के जरिये जांच होनी चाहिए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News