हनीमून के लिए ये है भारतीयों की फेवरेट जगह

punjabkesari.in Tuesday, Aug 29, 2017 - 07:39 PM (IST)

मुंबई: भारत में हनीमून के लिए यात्रा का बाजार तेजी से बढ़ रहा है और इसमें बाली का इंडोनेशिया द्वीप एक सर्वेक्षण में भारतीय जोड़ों की सबसे पसंदीदा जगह बनकर उभरा है। ईजीगो डॉट कॉम के इस सर्वेक्षण के अनुसार भारतीय जोड़े हनीमून के लिए समुद्र तटीय क्षेत्र को पसंद कर रहे हैं जहां उन्हें आगमन पर वीजा जैसी सुविधा भी मिल जाए।
PunjabKesari
शादी में जहां परिवार के सभी सदस्यों की भूमिका होती है वहीं हनीमून एक निजी यात्रा सुख है जिसके लिए अधिकतर जोड़े एक या छह महीने पहले से स्वयं योजना बनाते हैं। कंपनी की मुख्य कार्यकारी अधिकारी और निदेशक नीलू सिंह ने कहा कि हनीमून के लिए बाली भारतीय जोड़ों की प्रमुख पसंद है। यहां के रेतीले समुद्र तट और आकर्षक मनोरम दृश्य स्थान के साथ ही आगमन पर मुफ्त वीजा की सुविधा और सीधी उड़ान के बढ़े हुए विकल्पों के चलते लोग इसे और भी ज्यादा पसंद करते हैं।
PunjabKesari
यह सर्वेक्षण कंपनी के मंच पर लोगों द्वारा की गई पूछताछ के आकलन के आधार पर किया गया है। इसके लिए कंपनी के जनवरी 2017 से जून 2017 के बीच लोगों द्वारा की गई ऑनलाइन सर्च को आधार बनाया गया है। सर्वेक्षण में यह भी सामने आया है कि यूनान, पेरिस और सेशेल्स अभी भी शीर्ष पांच में अपना स्थान बनाए हुए हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News