दूध का एक गिलास आर्थिक तंगी व रोगों से दिलाए मुक्ति

Saturday, May 13, 2017 11:14 AM
दूध का एक गिलास आर्थिक तंगी व रोगों से दिलाए मुक्ति

ज्योतिषशास्त्र में दूध को चंद्रमा का प्रतीक माना जाता है। दूध केवल स्वास्थ्य के लिए ही लाभदायक नहीं है अपितु इससे हर प्रकार की समस्याअों को भी हल किया जा सकता है। दूध से शिवलिंग का अभिषेक करने से ग्रहों के बुरे प्रभाव खत्म हो जाते हैं। वहीं सांप को दूध पिलाने से राहु की शांति भी होती है। जानिए, दूध से संबंधित ज्योतिषीय लाभ-

घर में होगा लक्ष्मी का वास
एक लोहे का बर्तन लेकर उसमें जल, चीनी, दूध व घी लेकर मिला लें। अब इस मिश्रण को पीपल के वृक्ष की छाया के नीचे खड़े होकर इसकी जड़ में अर्पित कर दें। ऐसा करने से आर्थिक तंगी से छुटकारा मिलेगा अौर घर में सदैव लक्ष्मी का वास होगा। 

बिजनैस में होगी वृद्धि
सोमवार के दिन जल में दूध मिलाकर शिवलिंग पर अर्पित करें। उसके बाद रुद्राक्ष की माला से ऊं सोमेश्वराय नम: मंत्र का जाप करें। मंत्र संख्या 108 होनी चाहिए। इससे बिजनैस में वृद्धि होगी अौर घर में भी धन का आना आरंभ हो जाएगा। 

रोगों से मिलेगी मुक्ति
रात को शिवालय जाकर शिवलिंग पर जल अौर दूध मिलाकर अर्पित करें। इसके साथ ही ऊं जूं सः मंत्र का 108 बार जाप करें। ऐसा करने से व्यक्ति को बीमारियों से निजात मिलेगी। 

कुंडली में गुरु का अशुभ प्रभा
कुंडली में गुरु अशुभ प्रभाव दे रहा है तो दूध में चीनी, केसर या हल्दी मिलाकर शाम के समय ऊं नम: शिवाय मंत्र का जाप करते हुए शिवलिंग पर अर्पित करें। ऐसा करने से गुरु शुभ फल देने लगेगा। 
 




विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !