गंभीर रोगों को छूमंतर करते हैं ये मंत्र, कुछ ही दिनों में दिखेगा असर

Sunday, September 3, 2017 11:39 AM
गंभीर रोगों को छूमंतर करते हैं ये मंत्र, कुछ ही दिनों में दिखेगा असर

मंत्र शब्दों का संचय है, जिससे भगवान को प्राप्त कर बाधाअों से मुक्ति पाई जा सकती है। यह एक तरह का विज्ञान है, इसके निरंतर मनन से विशेष शक्ति प्राप्त की जा सकती है। यहां कुछ ऐसे मंत्रों के बारे में बताया जा रहा है, जिनके उच्चारण अौर सही पूजा से कई कार्यों में सफलता मिलती है। इतना ही नहीं व्यक्ति दवा के साथ इन मंत्रों का भी जाप करे तो उसे गंभीर रोगों से भी छुटकारा मिल सकता है। 

कैंसर रोग
कैंसर एक संक्रामण रोग नहीं है। कैंसर के लक्षणों का पता नहीं चल पाता जिसके कारण ये जानलेवा साबित हो सकता है। यदि समय रहते ॐ नम: शिवाय शंभवे कर्केशाय नमो नम: मंत्र का उच्चारण करते हुए शहद से शिवलिंग का अभिषेक किया जाए तो कैंसर जैसे जानलेवा रोग से राहत मिल सकती है।

मस्तिष्क रोग
कुछ लोग लगातार मानसिक रोगों से ग्रसित रहते हैं। यदि व्यक्ति ॐ उमा देवीभ्यां नम: मंत्र का जाप करते हुए मां पार्वती को लाल फूल अर्पित करें तो सिरदर्द, हिस्टीरिया, याददाश्त आदि रोगों से मुक्ति मिल सकती है।

नेत्र रोग
आज के समय में हर तीसरा व्यक्ति नेत्र ज्योति की कमी, मोतियाबिंद सहित रतौंधी आदि से परेशान है। नेत्र रोग से परेशान लोग प्रतिदिन ॐ शंखिनीभ्यां नम: मंत्र का 21 बार जाप करें तो अवश्य लाभ मिलेगा। 

दिल के रोग
दूध से शिवलिंग का अभिषेक करते हुए ॐ नम: शिवाय संभवे व्योमेशाय नम: मंत्र का जाप करें। इससे दिल से संबंधित रोगों में लाभ मिलता है। 

कान संबंधी रोग
प्रतिदिन ॐ व्हां द्वार वासिनीभ्यां नम: मंत्र का 51 बार जाप करने से कान की समस्याएं दूर होती हैं।
 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!