Amazon में Best डील के साथ मिल रहा है कैशबैक और प्राइजेस

punjabkesari.in Tuesday, Oct 04, 2016 - 04:46 PM (IST)

नई दिल्लीः ई-कॉमर्स कंपनियों ने इस बार त्यौहारी सीजन की शुरूआत धमाकेदार ऑफर्स के साथ की है। अमेजॉन की एक अक्तूबर से शुरू हुई 'द ग्रेट इंडियन फेस्टिवल' नाम से सेल 5 अक्तूबर को खत्म होने वाली है। अमेजॉन ने कहा इस सेल को दौरान नॉन-स्‍टॉप दिवाली डील्‍स और ऑफर्स मिलेंगे। 

डील
यहां आपको लगभग हर कैटेगरी से संबंधित डील्स मिलेंगी। सबसे ज्यादा फोकस इलैक्ट्रॉनिक्स पर किया गया है। इलैक्ट्रॉनिक्स में मोटो जी4, माइक्रोसॉफ्ट सरफेस प्रो4, कैनन 1200 डी, 13 इंच का मैकबुक प्रो, माइक्रोमैक्स एल.ई.डी. टी.वी. व अन्य।

कैशबैक
सेल के तहत एच.डी.एफ.सी. डैबिट और क्रैडिट कार्ड से खरीदारी करने पर 15 फीसदी (अमेजॉन एप्प) और 10 फीसदी (अमेजॉन वैबसाइट) कैशबैक दिया जा रहा है। हालांकि इसका लाभ उठाने के लिए आपको कम से कम 6000 रुपए की खरीदारी करनी होगी, जिस पर 1500 रुपए का अधिकतम कैशबैक मिल सकता है। हालांकि अगर आप एच.डी.एफ.सी. के उपभोक्ता नहीं हैं, तब आप Amazon Gift Card के जरिए इसका लाभ उठा सकते हैं।

कन्टेस्ट और प्राइजेस 
इस सेल के तहत वैबसाइट 200 लकी विनर्स को दुबई के लिए कपल टिकट देगी। 10 लकी विनर Chevrolet व्हीकल पा सकेंगे। एक विनर को बैंगलूर में 2BHK flat मिलेगा। इसके अलावा अमेजॉन ने CouponDunia से भी टाईअप किया है। कूपनदुनिया के जरिए अमेजॉन से खरीदारी पर 400 रुपए का अमेजॉन गिफ्ट सर्टीफिकेट मिल सकता है। हर दिन 100 विजेताओं का चयन होगा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News