OMG! महाराष्ट्र में दफनाने के कुछ दिन बाद जिंदा हुआ मुर्दा, दोस्त को किया वीडियो कॉल

punjabkesari.in Tuesday, Feb 07, 2023 - 11:24 AM (IST)

नेशनल डेस्क: पालघर में एक फोन कॉल से हंगामा मच गया। दरअसल हुआ यूं कि परिवार वाले घर के जिस सदस्य को मरा जानकर दफना कर आए थे वह जिंदा निकला।  रिपोर्ट्स के मुताबिक, दफनाने के कुछ दिनों बाद वह अपने एक दोस्त से वीडियो कॉल पर बात करते हुए जिंदा पाया गया। शेख को कब्रिस्तान में दफना कर आने के बाद उसके एक दोस्त ने गलती से फोन पर शेख का नंबर दबा दिया और जब उधर से शेख ने ‘हैलो’ किया तो पैरों तले से जमीन खिसक गई।

पुलिस के अनुसार 29 जनवरी को बोईसर और पालघर स्टेशनों के बीच पटरी पार करते समय रेलगाड़ी की चपेट में आने से एक अज्ञात व्यक्ति की मौत हो गई थी जिसके बाद पालघर के एक व्यक्ति ने जी.आर.पी. से संपर्क किया और दावा किया कि मृतक उसका भाई रफीक शेख है जो 2 महीने पहले लापता हो गया था, जिसके लिए परिवार ने पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई थी।

 पालघर जी.आर.पी. ने ‘मृत’ व्यक्ति की पत्नी से संपर्क किया जो केरल में थी। अधिकारी ने बताया कि वह पालघर आई और शव की शिनाख्त भी की, जिसके बाद उसे परिवार को सौंप दिया गया। परिवार के सदस्यों ने 2 दिन पहले शेख को दफना दिया था। अधिकारी के मुताबिक, पुलिस ने शेख के जिंदा होने की खबर उसके परिवार को दे दी है। वहीं, पुलिस अज्ञात मृत व्यक्ति (जिसे दफनाया गया) के परिजनों का पता लगाने में जुट गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil dev

Recommended News

Related News