बेटा बना हत्यारा, पैसा हो गया बाप से भी प्यारा, पढ़िये…बीमा, क्लेम और मर्डर की खौफनाक दास्तान

punjabkesari.in Saturday, Nov 19, 2022 - 04:09 PM (IST)

नेशनल डेस्क: एक युवक ने दुर्घटना बीमा राशि का दावा करने के लिए कथित तौर पर सुपारी देकर अपने पिता की हत्या करवा दी। पुलिस के एक अधिकारी ने शनिवार को घटना की जानकारी दी। बड़वानी जिले के पुलिस अधीक्षक दीपक कुमार शुक्ला ने बताया कि आरोपी अनिल पंवार 10 नवंबर को सेंधवा पुलिस थाने पहुंचा और दावा किया कि उसके 52 वर्षीय पिता छगन पंवार की एक अज्ञात वाहन की चपेट में आने से मौत हो गई है। 

उन्होंने बताया, दुर्घटनास्थल पर पहुंची पुलिसटीम जांच के बाद इस निष्कर्ष पर पहुंची कि यह हत्या का मामला है। सेंधवा पुलिस थाना के प्रभारी राजेश यादव ने बताया कि इलाके के सीसीटीवी फुटेज से पता चला कि जिस वाहन ने छगन पंवार को टक्कर मारी थी, वह बार-बार इलाके में चक्कर लगा रहा था। उन्होंने कहा कि छगन रोज सुबह टहलने जाता था और 10 नवंबर को आरोपी अनिल ने कथित तौर पर सुपारी लेने वाले हत्यारों करण शिंदे, गोलू बाबर एवं देवेन्द्र सक्सेना को फोन किया और उन्हें बताया कि उसके पिता सुबह की सैर के लिए निकले हैं। 

इसके बाद वाहन से टक्कर मार कर उनकी हत्या कर दी गई। यादव ने बताया कि जांच के बाद एक संदिग्ध करण शिंदे को पुणे से गिरफ्तार किया गया और पूछताछ के दौरान उसने बताया कि छगन पंवार के बेटे ने इस काम के लिए उन्हें 2.5 लाख रुपये देने का वादा किया था। अधिकारी ने बताया कि सेंधवा स्थित आंबेडकर कालोनी में रहने वाले अनिल ने 10 लाख रुपये की दुर्घटना बीमा राशि की लालच में आकर 2.5 लाख रुपये की सुपारी देकर अपने पिता की हत्या करवाने की स्वीकार की है। उन्होंने कहा कि चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil dev

Recommended News

Related News