सिर पर बोतल रख लगाए दादी मां ने ऐसे ठुमके, देख नौजवान लड़कियां भी शरमा जाएं: VIDEO

punjabkesari.in Friday, Mar 15, 2024 - 02:00 PM (IST)

नेशनल डेस्क: सोशल मीडिया पर आपने कई लोगों के डांस वीडियो को देखा होगा। लेकिन आज हम जिस वीडियो के बारे में बात कर रहे हैं उसे देखकर आपके चेहरे पर बड़ी सी मुस्कान आ जाएगी और आप खुद को तारीफ करने से नहीं रोक पाएंगे। आपको इस बात को जानकर हैरानी होगी कि ये डांस वीडियो किसी लड़की का नहीं बल्कि एक दादी मां का है, जिन्होंने अपने डांस से नौजवान लड़कियों को भी फेल कर दिया है। 

सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो में एक दादी मां अपने सिर पर बोतल रखकर कमाल का डांस करती हुई दिखाई दे रही है। ये डांस वीडियो इतना शानदार है कि इसे देखकर आपका भी दिन बन जाएगा। यही वजह है कि ये वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है। 

लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रही इस वीडियो में दादी अमिताभ बच्चन के गाने ‘मेरे अंगने में तुम्हारा क्या काम है’ गाने पर कमाल का डांस करती हुई नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं इस दौरान उन्होने अपनी सिर पर कांच की बोतल रखी हुई है। डांस करते समय उनका बैलेंस लोगों को हैरान कर रहा है। 56 सेकेंड के इस वीडियो में दादी में के डांस और बैलेंस ने हर किसी का दिल जीत लिया है। वहां मौजूद लोग भी दादी मां के डांस को खूब एंजॉय करते नजर आ रहा हैं।
 

.@SrBachchan की फिल्म का गाना और @thedeol का स्टेप..

दादी का धमाल.. जिंदगी खुलकर जियो. pic.twitter.com/SezXk4jllp

— Govind Pratap Singh | GPS (@govindprataps12) March 14, 2024


लोगों ने जमकर किए रियेक्ट 
इस वीडियो को एक्स पर @govindprataps12 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे अब तक एक हजार से भी अधिक बार देखा जा चुका है। साथ ही लोग इस वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। ऐसे में एक यूजर ने लिखा, 'बॉबी देओल को आंटी ही सिखाती हैं, सॉरी मैंने आज इस बात को लीक कर दिया।' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'यह देखकर अच्छा लगा कि दादी अपनी इस उम्र को खुशी के साथ जी रही हैं, अपनी चिंताओं को कूड़ेदान में डाल दें और आनंद लें।'
 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mahima

Recommended News

Related News