सामने आए बहु के रोंगटे खड़े कर देने वाले करनामे

punjabkesari.in Wednesday, Sep 02, 2015 - 04:24 PM (IST)

बल्लभगढ़:  बल्लभगढ़ में एक लुटेरी दुल्हन द्वारा फिल्मी स्टाइल में ससुराल वालों को लूटने का मामला सामने आया है। शादी के एक माह बाद ही नवविवाहिता ने अपने ससुराल वालों को बेवकुफ बना सारा सामना, सोना ,जेवर नकदी लेकर फरार हो गई।  डाक्टर पति जैसे ही क्लीनिक पर गया वैसे ही दुल्हन ने बड़ी चतुराई से किसी काम से ससुर को बाहर भेज दिया और घर में बची सासू को कमरे में बंद कर लाखों रुपये की नकदी और आभूषण लेकर प्रेमी संग फरार हो गई। 

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। गाजियाबाद उत्तर प्रदेश निवासी एक युवती की शादी 23 जुलाई-2015 को बल्लभगढ़ में हुई थी। उसका पति दांतों का डाक्टर है। सोमवार को डाक्टर क्लीनिक पर चला गया। दिन के 11 बजे उसने अपने ससुर को दवाई लेने के लिए बाजार भेज दिया।

सास को गोदाम के अंदर सफाई करने के बहाने भेज दिया। इस दौरान उसने सास के कमरे के दरवाजे को बाहर से बंद कर दिया। उसे सामान को पहले से पैक करके रखा हुआ था। इस दौरान कोई प्रेमी आया और उसके साथ फरार हो गई।

इस घटना के बारे में जब पति डाक्टर को जानकारी मिली तो उसने सामान देखा। घर से दो लाख रुपये और आभूषण गायब थे। इसके बाद पति ने अपने ससुर को कौंशाबी से बुलाकर थाना शहर पुलिस में शिकायत कर दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News