फ्रांसीसी राष्ट्रपति के खिलाफ जाकिर नाइक ने उगला जहर, कहा- अल्लाह तुम्हे देगा दर्दनाक सजा

punjabkesari.in Friday, Oct 30, 2020 - 04:16 PM (IST)

इंटरनेशनल डेस्क: फ्रांस के राष्ट्रपति एमेनुअल मैक्रों इस्लामी चरमपंथ पर कड़े रुख और पैगंबर मोहम्मद के कार्टूनों का बचाव करने को लेकर विभिन्न मुस्लिम बहुल देशों की आलोचना का सामना कर रहे हैं। इसी मौके का फायदा उठाते हुए विवादास्‍पद इस्‍लामिक धर्मगुरु जाकिर नाइक भकड़ाऊ एजेंडे को आगे बढ़ाने की कोशिश करता दिखाई दे रहा है। 

 

फेसबुक पर जारी किया विवादित पोस्ट 
जाकिर नाइक ने फ्रांस के राष्ट्रपति के खिलाफ भड़काऊ और विवादित बयान दिया है। उसने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा कि अल्लाह के दूत को गाली देने वालों को एक दर्दनाक सजा मिलेगी। अल्लाह ने ऐसे लोगों के लिए अपमानजनक सजा की तैयारी कर ली है। इतना ही नहीं जाकिर ने सोशल मीडिया पर फ्रांस के प्रोडक्ट्स को बायकॉट करने की भी अपील की है। 

 

पहले भी भड़काऊ बयान दे चुका है नाइक 
बता दें कि नाइक पहले भी गैर मुस्लिम भारतीयों के खिलाफ विवादित बयान दे चुके हैं। पिछले दिनों जाकिर नाइक ने कहा था कि पैगंबर मोहम्‍मद की आलोचना करने वाले भारत के गैर मुस्लिमों को मुस्लिम देशों को जेल में डाल देना चाहिए। उसने आरोप लगाया था कि कहा कि पैगंबर की अलोचना करने वाले ज्‍यादातर लोग बीजेपी के भक्‍त हैं। 

 

नाइक के खिलाफ कई मामले दर्ज 
जाकिर नाइक ने सऊदी अरब, इंडोनेशिया समेत मुस्लिम देशों का आह्वान किया कि वे इस तरह के भारतीय लोगों का एक डेटाबेस बनाएं ताकि वे जब इस्‍लामी देशों की यात्रा करें तो उन्‍हें अरेस्‍ट किया जा सके। बता दें कि जाकिर नाइक के खिलाफ सांप्रदायिक भावनाओं को भड़काने और भारत में गैरकानूनी गतिविधियों को अंजाम देने का आरोप है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News