फ्लोरिडा में भारतीय परिवार पर गिरी मुसीबत, एक ही झटके में चली गई सारी खुशियां, दर्दनाक हादसा

punjabkesari.in Thursday, Apr 04, 2024 - 03:38 PM (IST)

नेशनल डेस्क:  फ्लोरिडा के जैक्सन काउंटी में एक कार दुर्घटना में तेलंगाना के एक परिवार ने अपने नवजात शिशु को खो दिया। जबकि दंपति और उनके 11 वर्षीय बेटे को गंभीर चोटें आईं, वहीं उनके एक वर्षीय बेटे की मौत हो गई। उनकी कार हाईवे से उतरकर एक पेड़ से टकरा गई थी। बोम्मिदी अनुषा और कोम्मारेड्डी सुशील नामक दंपति सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं।

हादसा उस समय हुआ जब परिवार अपने 11 वर्षीय बेटे अद्वैथ के लिए क्रैनियल फेशियल थेरेपी से लौट रहा था, जब वे दुर्घटना का शिकार हो गए। फ्लोरिडा हाईवे पेट्रोल के अनुसार, 4 लोगों के परिवार को ले जा रही कार शुक्रवार की रात एक अन्य वाहन से आगे निकलने की कोशिश कर रही थी, नियंत्रण खो बैठी और सड़क से उतर गई।

तेलंगाना के तकनीकी विशेषज्ञ परिवार की कार सड़क से उतरकर घास पर चली गई और एक पेड़ से जा टकराई।  रिपोर्ट के अनुसार, कार तब तक चल रही थी जब तक कि वह दूसरे पेड़ से नहीं टकरा गई। गंभीर रूप से घायल बच्चे को फ्लोरिडा के तल्हासी के एक अस्पताल में एयरलिफ्ट किया गया, लेकिन मंगलवार को उसने दम तोड़ दिया। कार दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हुए परिवार के अन्य तीन सदस्यों को तत्काल दोथान के एक अस्पताल ले जाया गया। गोफंडमे दान अभियान के अनुसार, सुशील और अद्वैथ के सिर में गंभीर चोटें आने की सूचना है, जबकि मां अनुषा के बाएं पैर और चेहरे पर कई फ्रैक्चर हुए हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News