शीना मर्डर केस: तीनों आरोपियों की हिरासत 5 सितंबर तक बढ़ी

punjabkesari.in Monday, Aug 31, 2015 - 05:47 PM (IST)

मुंबई: मुंबई की एक मेट्रोपोलिटन अदालत ने शीना बोरा हत्या मामले में गिरफ्तार तीनों आरोपियों की पुलिस हिरासत की अवधि आज पांच सितंबर तक बढ़ा दी। आरोपियों में शीना की मां इंद्राणी मुखर्जी भी शामिल हैं। मुख्य मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट एस एम चांदगडे ने स्टार इंडिया के पूर्व मुख्य कार्याधिकारी पीटर मुखर्जी की पत्नी इंद्राणी, इंद्राणी के पूर्व पति संजीव खन्ना और उनके ड्राइवर श्याम राय की पुलिस हिरासत की अवधि बढ़ायी। तीनों को कड़ी सुरक्षा के बीच अपराहन तीन बजे से कुछ पहले अदालत में पेश किया गया।

पुलिस ने अदालत को बताया कि वह संजीव खन्ना का पासपोर्ट बरामद करना चाहती है। मुख्य मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट ने बचाव पक्ष के वकील गुंजन मंगला और हृषिकेश मुंदेरगी की इस दलील को मानने से इंकार कर दिया कि इंद्राणी और खन्ना चूंकि पर्याप्त समय के लिए पुलिस हिरासत में रहे हैं इसलिए उनकी पुलिस हिरासत की अवधि और नहीं बढाई जानी चाहिए। पुलिस को संदेह है कि राज्य के बाहर के कुछ अन्य लोग भी हत्या में शामिल हो सकते हैं। खन्ना और इंदा्रणी के बीच बातचीत आनलाइन होती थी। 

पुलिस ने कहा कि वह शीना के मोबाइल और कपड़ों का पता लगाना चाहती है। पुलिस ने एक अर्जी देकर कहा कि हिरासत अवधि के दौरान आरोपियों को घर का बना खाना देने की अनुमति नहीं मिलनी चाहिए क्योंकि खाने में जहर मिलाया जा सकता है। अदालत ने हालांकि पुलिस की इस अर्जी को नामंजूर कर दिया। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News