जानवर बना सकते हैं आपको रंक से राजा, करें उनके लिए कुछ खास

punjabkesari.in Sunday, Sep 06, 2015 - 11:25 AM (IST)

जीवन में किसी भी प्रकार की समस्या हो और बिगड़े काम नहीं बन रहे हों तो ज्योतिषियों द्वारा बताए गए अद्भुत उपाय अपनाएं और बिगड़े काम बनाएं। विदेश यात्रा में अड़चन, उन्नति में रुकावट, धन प्राप्ति में कठिनाई, विवाह में विलंब आदि सभी तरह के कार्यों के समाधान के लिए यहां प्रस्तुत हैं, ऐसे ही कुछ उपाय और लगातार भगवान से प्रार्थना करने से सभी तरह की समस्याओं से मुक्ति पाई जा सकती है।
 
सप्ताहिक सितारे: क्या है इन सात दिनों का रहस्य
जीवन में कभी भी संकट उत्पन्न होने पर करें इन मंत्रों का जप
यात्रा: उन स्थानों की जहां श्री राधा कृष्‍ण का होता था मिलन, देखें तस्वीरें 
* प्रतिदिन गाय, कुत्ते, कौवे, पक्षी व चींटी को रोटी खिलाएं, आपके बिगड़े काम बनने लगेंगे। इससे सभी तरह की समस्याओं का समाधान होगा। 
 
* गाय में सकारात्मक ऊर्जा का भंडार होता है। घर के आसपास गाय होने का मतलब है कि आप सभी तरह के संकटों से दूर रहकर सुख और समृद्धिपूर्वक जीवन जी रहे हैं। गाय को प्रतिदिन भोजन कराने से घर में धन-समृद्धि और शांति बढ़ती है। गाय को खिलाने से घर की पीड़ा दूर होगी।
 

* कुत्ता आपको राजा से रंक और रंक से राजा बना सकता है। कुत्ते को खिलाने से दुश्मन आपसे दूर रहेंगे। कुत्ते को प्रतिदिन भोजन देने से जहां दुश्मनों का भय मिट जाता है, वहीं व्यक्ति निडर हो जाता है। कुत्ता पालने से लक्ष्मी आती है और कहते हैं, कुत्ता घर के रोगी सदस्य की बीमारी अपने ऊपर ले लेता है। पितृ पक्ष में कुत्तों को मीठी रोटी खिलानी चाहिए।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News