इत्र से करें पारलौकिक शक्तियों व देवी-देवताओं को वशीभूत, हर कोई होगा वश में

punjabkesari.in Tuesday, Aug 02, 2016 - 11:00 AM (IST)

प्राचीनकाल से लोग इत्र का प्रयोग करते आ रहे हैं। इत्र के प्रभाव से तंत्र में वशीकरण को संभव किया जाता है। इत्र में चुंबकीय प्रभाव होता है जिससे न केवल इंसानों बल्कि, पारलौकिक शक्तियों व देवी-देवताओं को भी आकर्षण में बांध कर वशीभूत किया जा सकता है।
 
माथे पर लगाएं ये तिलक, कर लें किसी को भी अपने वश में
 
कर्म से भाग्य बनता-बिगड़ता है किंतु कभी-कभी कई ऐसी भी बातें होती हैं जिनसे भाग्य पर सकारात्मक प्रभाव पड़ता है। भाग्य ‘सोने’ की तरह है जिस प्रकार सोने में स्वयं चमक होती है किंतु उसे चमकाने के लिए अनेक वस्तुओं का प्रयोग किया जाता है उसी प्रकार भाग्य को चमकाने में भी इत्र का प्रयोग किया जाता है।
 
आप भी पहनते हैं फटे Under Garments जानिए, क्या कहते हैं ज्योतिष और शास्त्र 
 
* पैसों की कमी दूर करने के लिए भूरे रंग का पर्स रखें। चार नोटों पर चंदन का इत्र लगाएं, उन्हें खर्च न करें।
 
* घर के मंदिर में स्थापित देवी-देवताओं पर चंदन, कपूर, चंपा, गुलाब, केवड़ा, केसर और चमेली का इत्र चढ़ाने से उनकी कृपा प्राप्त होती है।
 
* दफ्तर के कर्मचारियों को अपने आकर्षण में बांधने के लिए मोगरा, रातरानी अथवा चंदन का इत्र लगाएं। सभी आपके प्रभाव में रहेंगे।
 
* शुक्ल पक्ष में पड़ने वाले शुक्रवार को लक्ष्मी मंदिर में इत्र और सोलह श्रृंगार का सामान अर्पित करें। दांपत्य जीवन में प्रेम बढ़ेगा और घर में लक्ष्मी कृपा बनी रहेगी।
 
* मंगलवार को शाम 5 बजे के बाद हनुमान जी पर केवड़े का इत्र छिड़के और साथ में हनुमान चालीसा का पाठ करते रहें। संकटमोचन सदा आपकी रक्षा करेंगे।
 
* बुधवार और बुध नक्षत्र में पैदा हुए जातक चमेली का तेल अथवा इत्र पीपल के पेड़ पर छिड़के। हर तरह की समस्या का होगा अंत।
 
* धन से संबंधित समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है तो सात शुक्रवार अपनी धर्मपत्नी के हाथ से सुहागन महिलाओं को लाल वस्तुएं और इत्र भेंट में दें।
 
* मनचाहा जीवनसाथी हो पाना या प्रेम विवाह में आ रही बाधाओं को हो दूर भगाना। महिला अथवा पुरूष किसी भी मंदिर में सफेद कपड़े पहन कर जाएं गुलाब अथवा चमेली का इत्र अर्पित करें।  
 
* पति की लंबी आयु के लिए लाल सिंदूर, इत्र की बोतल, चने की दाल और केसर का दान करें।
 
* धन व ऐश्वर्य प्राप्ति के लिए श्री सुक्त से महालक्ष्मी को इत्र चढ़ाएं। प्रतिदिन इस इत्र को लगाकर घर से निकले, कार्य व्यवसाय में वृद्धि होगी। 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News