इंडसइंड बैंक ने बीएफआईएल के अधिकारियों की एसएसएफएल में नियुक्ति पर स्पष्टीकरण दिया

punjabkesari.in Thursday, Nov 25, 2021 - 12:41 AM (IST)

नयी दिल्ली, 24 नवंबर (भाषा) इंडसइंड बैंक ने स्पष्ट किया है कि शलभ सक्सेना और आशीष दमानी वर्तमान में उसकी पूर्ण स्वामित्व वाली अनुषंगी कंपनी भारत फाइनेंशियल इन्क्लूजन (बीएफआईएल) के साथ क्रमशः प्रबंध निदेशक एवं मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) तथा मुख्य वित्त अधिकारी (सीएफओ) के रूप में कार्यरत हैं। कंपनी ने इन दावों को खारिज किया है कि स्पंदना स्फूर्ति फाइनेंशियल लिमिटेड (एसएफएफएल) ने उनकी नियुक्ति की है।
एसएफएफएल ने सोमवार को सक्सेना को अपना प्रबंध निदेशक और सीईओ और दमानी को कंपनी का अध्यक्ष और सीएफओ नियुक्त करने की घोषणा की थी।
इंडसइंड बैंक ने एक स्पष्टीकरण में कहा कि शलभ सक्सेना और आशीष दमानी वर्तमान में बैंक की पूर्ण स्वामित्व वाली अनुषंगी बीएफएफएल के साथ क्रमशः प्रबंध निदेशक और सीईओ तथा कार्यकारी निदेशक और सीएफओ के रूप में जुड़े हुए हैं।
बैंक ने कहा, ‘‘न तो शलभ सक्सेना और न ही आशीष दमानी ने बीएफआईएल से इस्तीफा दिया है।’’
शेयर बाजारों को भेजी सूचना में कंपनी ने कहा कि उनकी नियुक्ति की शर्तों के अनुसार, एक बार इस्तीफा देने के बाद इसे बीएफआईएल निदेशक मंडल द्वारा स्वीकृत किया जाना जरूरी है। इंडसइंड बैंक ने कहा, बोर्ड द्वारा स्वीकृति के बाद भी एक निश्चित नोटिस की अवधि को भी पूरा करना पड़ता है।
बैंक ने कहा कि दोनों में से किसी ने भी बीएफआईएल को अपना इस्तीफा नहीं दिया है, इस तरह की प्रक्रिया शुरू नहीं की गई है।
इससे पहले स्पंदना ने घोषणा की थी कि सक्सेना ने उसके प्रबंध निदेशक और सीईओ तथा दमानी ने कंपनी के अध्यक्ष और सीएफओ के पद पर नियुक्ति को स्वीकर कर लिया है।

यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Related News

Recommended News